scriptमांड्या में पीएम मोदी का ऐलान, आपके प्यार को ब्याज सहित चुकाएगी डबल इंजन की सरकार | PM Modi announcement double engine government will repay your love with interest Karnataka Mandya Bengaluru-Mysuru expressway | Patrika News

मांड्या में पीएम मोदी का ऐलान, आपके प्यार को ब्याज सहित चुकाएगी डबल इंजन की सरकार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2023 02:21:54 pm

PM Modi in Karnataka Mandya कर्नाटक के मंड्या में पीएम नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे सहित कई तोहफे दिए। और फिर रैली में कांग्रेस पर बरसते हुए कहाकि, गरीब और विकास के पैसे को कांग्रेस ने जमकर लूटा है।

pm_modi_1.jpg

मांड्या में पीएम मोदी का ऐलान, आपके प्यार को ब्याज सहित चुकाएगी डबल इंजन की सरकार

कर्नाटक के मंड्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने स्वागत किया। मंड्या में पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता को करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का तोहफा दिया। पीएम मोदी बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे राष्ट्र को समर्पित करने के साथ ही मैसूर-कुशलनगर 4-लेन राजमार्ग की आधारशिला रखी। मंड्या एक जन रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहाकि, लंबे समय से दोनों शहरों के बीच यात्रा करने वाले लोग भारी ट्रैफिक की शिकायत करते थे लेकिन अब बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे से यह दूरी केवल एक घंटे में पूरी की जाएगी। बेंगलुरु और मैसूर दोनों ही कर्नाटक के महत्वपूर्ण शहर हैं, एक को तकनीक तो दूसरे को संस्कृति के रूप में जाना जाता है, दोनों ही आधुनिक भारत के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। पीएम मोदी ने कहाकि, डबल इंजन सरकार का प्रयास है कि, आपके प्यार को हम ब्याज सहित चुकाए और तेज़ विकास करके चुकाए। जिस परियोजना का आज शिलान्यास हुआ है यह उसी का एक हिस्सा है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1634828779154558976?ref_src=twsrc%5Etfw
मांड्या के ढाई लाख किसानों के खातों में भेजे गए पैसे

कर्नाटक के मांड्या रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहाकि, किसानों की छोटी छोटी समस्या दूर करके भी भाजपा उनकी समस्या का समाधान कर रही है। मांड्या के भी ढाई लाख से ज्यादा किसानों के खातों में पैसे भेजे गए हैं।
यह भी पढ़े – Video : कर्नाटक के मांड्या में पीएम मोदी का रोड शो, जनता ने बरसाए फूल बदले में मिला Bengaluru-Mysuru Expressway का तोहफा

गरीब और विकास के पैसे को कांग्रेस ने लूटा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहाकि, 2014 से पहले केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब के समय में उन्होंने गरीब आदमी को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जो पैसा गरीब के विकास के लिए था उसके हजारों करोड़ रुपए कांग्रेस की सरकार ने लूट लिया था। कांग्रेस को कभी गरीब के दुख दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो