scriptPM मोदी का दावा- चारों खाने चित हुआ इंडी गठबंधन, ‘धाकड़’ सरकार के चलते पाकिस्तान भीख मांगने के लिए मजबूर | PM Modi claims- Indian alliance has been defeated completely, Pakistan is a begging bowl due to 'Dhaakad' government | Patrika News
राष्ट्रीय

PM मोदी का दावा- चारों खाने चित हुआ इंडी गठबंधन, ‘धाकड़’ सरकार के चलते पाकिस्तान भीख मांगने के लिए मजबूर

PM Modi: पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि जब देश में ‘धाकड़’ सरकार हो तो दुश्मन भी कुछ भी करने से पहले 100 बार सोचते हैं।

अंबालाMay 18, 2024 / 08:05 pm

Prashant Tiwari

पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के अंबाला में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने 10 साल तक हरियाणा की तरह सरकार भी धाकड़ चलाई है। आज मैं आपसे अगले 5 साल के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। चार चरण के मतदान में कांग्रेस और INDI गठबंधन के सभी दल चारों खाने चित हो चुके हैं।
किसानों का कल्याण मोदी की प्राथमिकता

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने किसान और एमएसपी पर भी बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछली यूपीए की सरकार की तुलना में वर्तमान सरकार ने करीब तीन गुना कीमत का अनाज एमएसपी पर खरीदा है। कांग्रेस के सरकार के दौरान 2004 से लेकर 2014 तक किसानों से सिर्फ 7.5 लाख करोड़ रुपए का अनाज MSP पर खरीदा गया था। वहीं, बीजेपी की सरकार ने पिछले 10 साल में 20 लाख करोड़ रुपए का अनाज किसानों से MSP पर खरीदा है।
पंजाब के लोग कहते हैं झाडू़ वाला चोर है
वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली और हरियाणा में हाथ में झाडू़ लेकर घूम रहे हैं और पंजाब में कह रहे हैं कि झाडू़ वाला चोर है। इन्होंने हरियाणा वालों को समझ क्या रखा है।
‘धाकड़’ सरकार के चलते पाकिस्तान भीख मांगने के लिए मजबूर

इस दौरान पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि जब देश में ‘धाकड़’ सरकार हो तो दुश्मन भी कुछ भी करने से पहले 100 बार सोचते हैं। पाकिस्तान 70 साल से भारत को परेशान कर रहा था, उसके हाथों में बम थे। आज इसके हाथ में ‘भीख का कटोरा’ है। जब ‘धाकड़’ सरकार होती है तो दुश्मन थरथर कांपते हैं।’

धाकड़ सरकार ने 370 की दीवार गिरा दी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर अपना हमला तेज करते हुए कहा कि यह उनकी ‘धाकड़’ सरकार थी, जिसने अनुच्छेद 370 की दीवार को गिरा दिया और परिणामस्वरूप, कश्मीर अब विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस का इतिहास भारत की सेनाओं और सैनिकों को धोखा देने का रहा है। जीप घोटाले का जिक्र करते हुए पीएम ने इसे कांग्रेस शासन का ‘पहला घोटाला’ बताया।
मोदी ने हरियाणा में लोकसभा चुनाव की अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए उपस्थित जनसमूह से सवाल किया, ‘क्या एक कमजोर सरकार जम्मू-कश्मीर में हालात बदल सकती थी?’ सशस्त्र बलों में हरियाणा द्वारा बड़ी संख्या में सैनिकों के योगदान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी, तो हरियाणा में माताएं अपने बच्चों की सुरक्षा के बारे में सोचकर चिंतित थीं।

Hindi News/ National News / PM मोदी का दावा- चारों खाने चित हुआ इंडी गठबंधन, ‘धाकड़’ सरकार के चलते पाकिस्तान भीख मांगने के लिए मजबूर

ट्रेंडिंग वीडियो