scriptPM मोदी का आज कर्नाटक दौरा : मेडिकल इंस्टीट्यूट और बेंगलुरु मेट्रो की लाइन का करेंगे उद्घाटन, मेगा रैली को करेंगे संबोधित | PM Modi's visit to Karnataka today: Medical Institute and Bengaluru Metro line will be inaugurated | Patrika News

PM मोदी का आज कर्नाटक दौरा : मेडिकल इंस्टीट्यूट और बेंगलुरु मेट्रो की लाइन का करेंगे उद्घाटन, मेगा रैली को करेंगे संबोधित

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2023 10:27:42 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Karnataka Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनावी राज्य कर्नाटक की यात्रा करने जा रहे है। इस दौरान प्रधानमंत्री अलग-अलग आधिकारिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बीजेपी की ओर से अयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा मेडिकल इंस्टीट्यूट और बेंगलुरु मेट्रो की लाइन का उद्घाटन करेंगे।

pm modi

pm modi

Karnataka Assembly Election 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बीजेपी के दिग्गज नेता एक के बाद एक चुनावी राज्य का दौरा कर रहै है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक का दौरा करने जा रहे है। पीएम मोदी अपने कर्नाटक दौरे के दौरान कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी भाजपा की विजय संकल्प यात्रा के समापन के अवसर पर आज कर्नाटक पहुंच रहे हैं। विजय संकल्प यात्रा को लेकर भाजपा द्वारा आयोजित एक मेगा रैली को पीएम मोदी संबोधित करेंगे।

मेडिकल इंस्टीट्यूट और बेंगलुरु मेट्रो की कृष्णराजपुरा लाइन का करेंगे उद्घाटन


प्रधानमंत्री मोदी आज चिक्कबल्लापुर में श्री मधुसूदन साई इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद में पीएम मोदी बेंगलुरु मेट्रो की कृष्णराजपुरा मेट्रो लाइन के लिए व्हाइटफील्ड कादुगोडी का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वे ट्रेन में सवारी भी करेंगे।

 

मेगा रैली को करेंगे संबोधित


पीएम मोदी इसके बाद दावणगेरे के जिला मुख्यालय शहर में जाएंगे और भाजपा की विजय संकल्प यात्रा की थीम को लेकर आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली में कुल 10 लाख लोगों के आने की उम्मीद है। दावणगेरे के भाजपा सांसद जी एम सिद्धेश्वर ने कहा कि अकेले दावणगेरे जिले से लगभग तीन लाख लोग रैली में हिस्सा लेने आएंगे।

यह भी पढ़ें

कर्नाटक चुनाव : कांग्रेस के 124 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, जानें किसे-कहां से मिला टिकट

 

बीजेपी के लिए इसलिए महत्वपूर्ण है यह दौरा


प्रधानमंत्री मोदी के इस दौरे और रैली को बीजेपी के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बीते महीनों इस इलाके में कांग्रेस ने बड़ी रैली की थी, जिसमें बड़ी संख्या में लोग पहंचे थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया के 75वें जन्मदिन के अवसर पर पिछले साल अगस्त में दावणगेरे में ही विशाल कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे। इसके बाद अब बीजेपी नेताओं पर काफी दबाव है।।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो