scriptपीएम मोदी आज मिलेगे देश के 7 कोरोना वैक्सीन निर्माताओं से | PM Modi to meet Indian manufacturers of covid-19 vaccine today | Patrika News

पीएम मोदी आज मिलेगे देश के 7 कोरोना वैक्सीन निर्माताओं से

locationनई दिल्लीPublished: Oct 23, 2021 03:05:29 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

पीएम नरेंद्र मोदी आज भारत के 7 वैक्सीन निर्माताओं से मिलेंगे जो देश में कोरोना की वैक्सीन बना रहे हैं।

PM Modi to meet Indian manufacturers of covid-19 vaccine today

PM Narendra Modi to meet Indian manufacturers of covid-19 vaccine today

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार 23 अक्टूबर को देश के 7 कोरोना वैक्सीन निर्माताओं से मिलेंगे। यह मीटिंग भारत में 100 करोड़ कोरोना वैक्सीन की डोज़ लगाने का आंकड़ा पार करने के 2 दिन बाद आज हो रही है। इससे पहले कल यानि कि 22 अक्टूबर को पीएम मोदी ने भारत के 100 करोड़ कोरोना वैक्सीन की डोज़ लगाने की ऐतिहासिक उपलब्धि पर राष्ट्र को सम्बोधित भी किया था।
पीएम मोदी के साथ मीटिंग में शामिल होने वाले कोरोना वैक्सीन निर्माता

पीएम मोदी के साथ होने वाली इस मीटिंग में देश की 7 कोरोना वैक्सीन निर्माता कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। इन निर्माता कंपनियों के नाम इस प्रकार हैं।
modi-serum.jpg
यह भी पढ़े – पीएम मोदी ने की आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा कार्यक्रम के लाभार्थियों से बात, गोवा को बताया विकास का नया मॉडल

मीटिंग में शामिल होने वाले अन्य लोग

पीएम मोदी के साथ होने वाली देश की 7 कोरोना वैक्सीन निर्माता कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ होने वाली मीटिंग में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और राज्य स्‍वास्‍थ्‍य और परिवार कल्‍याण मंत्री भारती प्रवीण पंवार भी शामिल होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो