scriptPM Modi to meet military chiefs in March, theatre commands on anvil | मार्च में सैन्य प्रमुखों से मिलेंगे PM मोदी, थिएटर कमान पर शुरू होगा काम | Patrika News

मार्च में सैन्य प्रमुखों से मिलेंगे PM मोदी, थिएटर कमान पर शुरू होगा काम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2023 03:16:43 pm

मार्च में प्रधानमंत्री मोदी सैन्य प्रमुखों से मुलाकात करेंगे, जिस दौरान देश की सुरक्षा कई मु्द्दों, जम्मू-कश्मीर में इस्लामिक जिहादियों की घुसपैठ सहित कई अहम मामलों पर PM चर्चा करेंगे।

 

pm-modi-to-meet-military-chiefs-in-march-theatre-commands-on-anvil.jpg
PM Modi to meet military chiefs in March, theatre commands on anvil
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मार्च 2023 में कर्नाटक के कारवार नौसैनिक अड्डे पर सैन्य प्रमुखों से मुलाकात करेंगे, जहां संयुक्त कमांडर सम्मेलन में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल अनिल चौहान सैन्य थिएटर कमांड के निर्माण की दिशा में उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी देंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जनरल चौहान प्रधानमंत्री को टीआर-सर्विस सिनर्जी के लिए थिएटर कमांड की स्थापना की दिशा में रिकॉर्ड किए गए फॉरवर्ड मूवमेंट के बारे में भी जानकारी देंगे। इससे पहले तीनों सेना प्रमुखों ने सैन्य थिएटर कमांड के निर्माण के बारे में विस्तार से चर्चा की है। माना जा रहा है कि मार्च में संयुक्त कमांडरों के सम्मेलन के दौरान करवार में सैन्य थिएटर कमांड के निर्माण की दिशा में ठोस कदम उठाए जा सकते हैं, जिसके बाद जल्द ही इसका काम शुरू हो जाएगा।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.