scriptPM Modi Wishes Sonia Gandhi Speedy Recovery From Covid | PM मोदी ने की कोरोना संक्रमित सोनिया गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना, किया यह ट्वीट | Patrika News

PM मोदी ने की कोरोना संक्रमित सोनिया गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना, किया यह ट्वीट

चुनावी सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही कांग्रेस और उनके नेताओं पर हमला करते दिखते हो, लेकिन राजनीति से इतर मानवीय व्यवहार में भी वो पीछे नहीं हटते। आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही पीएम मोदी ने उनके लिए ट्वीट किया है।

नई दिल्ली

Published: June 02, 2022 05:59:37 pm

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज कोरोना संक्रमित हो गई। उन्हें हल्का बुखार है, जिसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच करवाई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कोरोना संक्रमित होने के बाद सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए सोनिया गांधी के लिए जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

pm_modi_and_sonia_gandhi.png
PM Modi Wishes Sonia Gandhi Speedy Recovery From Covid

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी जल्द कोविड-19 से रिकवर हो, यही मेरी कामना है। उल्लेखनीय हो कि सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरेजवाला ने दी थी। उन्होंने बताया था कि सोनिया गांधी बीते कई दिनों से लगातार बैठकें कर रही थीं। ऐसे में उनके संपर्क में आने वाले नेता और कार्यकर्ता के भी संक्रमित होने की आशंका है।

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी को बुधवार को हल्का बुखार आया था। इसके बाद उनका कोविड टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने संपर्क में आए नेता और कार्यकर्ता से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को हुआ कोरोना , टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

उल्लेखनीय हो कि सोनिया गांधी को 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए बुलाया है। यह पूछताछ नेशनल हेराल्ड से जुड़े मामले में उनसे होनी है। लेकिन अब उनके कोरोना संक्रमित होने के कारण पूछताछ में शामिल नहीं होने की आशंका जताई जा रही है। संभव है कि सोनिया गांधी के वकील उनकी खराब सेहत का हवाला देते हुए ईडी से वक्त की मांग करें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंइलाहाबाद हाईकोर्ट से अनिल अंबानी को मिली राहत, उत्पीड़न कार्रवाई पर लगी रोक, जानिए पूरा मामलादो जुलाई से इन सुपरफास्ट ट्रेनों में कर सकेगें जनरल टिकट पर यात्राMaharashtra Political Crisis: उद्धव सरकार गिरने के बाद Twitter पर ट्रेंड कर रहा है 'उखाड़ दिया' हैशटैग, यूजर्स के निशाने पर हैं संजय राउतWorld Athletic Championhip:भारत को बड़ा झटका, सीमा पुनिया, भावना जाट और राहुल चैंपियनशिप से हटे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.