scriptpm narendra modi birthday wishes amit shah rahul gandhi Nitish Kumar tweets | PM Modi 72th Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, अमित शाह, राहुल गांधी सहित दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं | Patrika News

PM Modi 72th Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, अमित शाह, राहुल गांधी सहित दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

PM Narendra Modi 72th Birthday : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 72 साल के हो गए हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।

नई दिल्ली

Updated: September 17, 2022 09:43:35 am

PM Narendra Modi 72th Birthday : प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी का आज 72वां जन्मदिन है। पीएम मोदी आजाद भारत में जन्म लेने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री हैं। प्रधानमंत्री मोदी का जन्म गुजरात के वड़नगर में 17 सितंबर,1950 को हुआ था। बीजेपी इस मौके पर देशभर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इस मौके पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। देश-विदेश से शुभकामना संदेश आ रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह, नीतिश कुमार, राहुल गांधी सहित देशभर के आम नागरिकों ने भी अपने अंदाम में पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।
PM Narendra Modi 72th Birthday
PM Narendra Modi 72th Birthday

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दीं शुभकामनाएं


राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि आप के द्वारा अतुलनीय परिश्रम, कर्तव्यनिष्ठा और सृजनशीलता के साथ किया जा रहा राष्ट्रनिर्माण का अभियान, आप के नेतृत्व में आगे बढ़ता रहे।

पीएम मोदी ने असंभव कार्यों को संभव किया : अमित शाह


गृह मंत्री अमित शाह ने बधाई देते हुए कहा कि देश के सर्वप्रिय नेता व हम सभी के प्रेरणास्त्रोत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं और ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। पीएम मोदी ने अपनी भारत प्रथम की सोच व गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है।

रक्षा मंत्री ने दी प्रधामंत्री को जन्मदिन की बधाई


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी अपने नेतृत्व से देश में प्रगति और सुशासन को अभूतपूर्व मजबूती दी है और पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा और स्वाभिमान को नई ऊंचाई दी है। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु करें।

यह भी पढ़ें

जन्मदिन विशेष : क्या है पीएम नरेंद्र मोदी की इतनी लोकप्रियता का राज



राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी बधाई


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक लाइन का ट्वीट करके कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई।

नीतीश कुमार ने दी शुभकामना


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए KN त्रिपाठी का नामांकन पत्र रद्द, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर में मुकाबलाBihar News: बिहार में और सख्त होगी शराबबंदी, पहली बार शराब पीते पकड़े गए तो घर पर चस्पा होंगे पोस्टर, दूसरी और तीसरी बार में मिलेगी ये सजाMaharashtra: उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर क्या थामेंगे शिंदे गुट का दामन, सीएम ने दी पहली प्रतिक्रियाINDW vs SLW, Asia Cup 2022: भारत ने श्रीलंका को 41 रन से हराया, जेमिमा रॉड्रिग्ज की शानदार पारीOMG! शुरू हो चुका है तीसरा विश्वयुद्ध, अमरीकी राष्ट्रपति के पूर्व सलाहकार की चेतावनीPFI की हिटलिस्ट में शामिल RSS के 5 नेताओं को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, अब CRPF के कमांडो रहेंगे साथचीन के खिलाफ दिल्ली में तिब्बती युवाओं का प्रदर्शन, मांगी आजादीकांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए KN त्रिपाठी का नामांकन पत्र रद्द, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर में मुकाबला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.