scriptpm narendra modi himachal pradesh mandi rally all you need to know | हिमाचल: PM मोदी आज मंडी में 'महागर्जना रैली' को करेंगे संबोधित, फूकेंगे चुनावी बिगुल | Patrika News

हिमाचल: PM मोदी आज मंडी में 'महागर्जना रैली' को करेंगे संबोधित, फूकेंगे चुनावी बिगुल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2022 08:50:57 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

PM Modi Mandi Rally: हिमाचल प्रदेश के छोटी काशी मंडी में 24 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी रैली के लिए आ रहे हैं।प्रधानमंत्री मोदी की रैली देश भर में ऐतिहासिक होने वाली है। प्रधानमंत्री मंडी के पड्डल मैदान में 40 साल से कम उम्र के करीब एक लाख युवाओं की महागर्जना रैली को संबोधित करेंगे।

pm modi
pm modi

pm modi Mandi Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के मंडी में महागर्जना रैली को संबोधित करने वाले हैं। प्रधानमंत्री मोदी की रैली देशभर में ऐतिहासिक होने वाली है। रैली स्थल का निरीक्षण करने के उपरांत प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी में यह बात कही। उन्होंने कहा कि युवा देश के भविष्य हैं और आज मंडी का पड्डल मैदान युवा ऊर्जा से सराबोर होगा। पीएम मोदी मंडी के पड्डल मैदान में भाजयुमो की युवा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। यह पहला मौका होगा, जब देश के प्रधानमंत्री युवा मोर्चा विशेष की रैली में आ रहे हैं।

पीएम मोदी हिमाचल में फूकेंगे चुनावी बिगुल


प्रधानमंत्री मोदी शिमला के ऐतिहासिक रिज पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के चार महीने बाद आज फिर से हिमाचल प्रदेश पहुंचेंगे और चुनावी बिगुल फूकेंगे। 68 सदस्यीय विधानसभा के लिए इस साल के अंत में होने वाले चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी पहुंच रहे है।

1 लाख युवाओं को करेंगे संबोधित


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कुमार कश्यप ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री मंडी के पड्डल मैदान में 40 साल से कम उम्र के करीब एक लाख युवाओं की महागर्जना रैली को संबोधित करेंगे। मंडी में होने वाली युवा विजय संकल्प रैली में प्रदेश से भारी संख्या में युवा शक्ति भाग लेगी और देश ही नहीं विश्व के सबसे शीर्ष नेता बनने वाले नरेंद्र मोदी का संबोधन सुनेंगे।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने हिमाचल को जिन परियोजनाओं की दी सौगात

50 करोड़ बल्क ड्रग फार्मा पार्क की सौगात


मोदी सरकार ने हिमाचल प्रदेश को बल्क ड्रग फार्मा पार्क की सौगात दी है। इससे प्रदेश में 50 हजार करोड़ का निवेश किया जाएगा। जिसमें 20 हजार युवाओं को प्रत्यक्ष एवं 10 हजार युवाओं अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूरदर्शिता का प्रतीक अटल टनल का निर्माण कार्य कांग्रेस ने रोके रखा और अब मोदी सरकार ने इस टनल का कार्य पूर्ण किया है।

1800 जवान तैनात, 150 सीसीटीवी कैमरे लगाए


पीएम मोदी की इस रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इतंजाम किए गए हैं। पुलिस 1800 जवानों की तैनाती किए गए है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पीएम मोदी की रैली को लेकर पुलिस के 1600 और 200 के करीब होमगार्ड जवान सुरक्षा और ट्रैफिक का जिम्मा सभांलेंगे। इसके अलावा सभा स्थल के पास 150 नए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। वहीं रैली की निगरानी ड्रोन कैमरों के जरिए भी की जाएगी।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, 22 पिस्टल और 5 मैगजीन के साथ तीन गिरफ्तारदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारपायलट और गहलोत की कलह से भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं पड़ेगा फर्क : राहुल गांधीCM भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी को बचाने में लगी हुई है भाजपा, ED-IT को लेकर कही ये बातऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज को भी छोड़ा पीछेगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशादिल्ली के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, डिस्पोजल स्क्वॉड मौके परयोगी के सभा में जाते लोगों में हुई धक्का-मुक्की, नाले में गिरे लोग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.