script

LIVE : पीएम मोदी पहुंचे वाराणसी, रोड शो के जरिए करेंगे ‘मन की बात’

Published: Mar 04, 2017 11:22:00 am

तीन दिन के अपने कार्यक्रम के दौरान पीएम चार जगहों पर चुनावी सभाएं करेंगे। इस दौरान 25 से अधिक मजिस्ट्रेटों की अगुवाई में चप्पे-चप्पे पर पुख्ता निगरानी के लिए बड़ी तादाद में जवानों की तैनाती रहेगी।

pm modi

pm modi

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए। कुछ समय बाद ही उनका रोड शो शुरू होने वाला है। तय कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी बीएचयू से अपना रोड शो शुरू करेंगे। इसके बाद रविदास गेट लंका, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांसफाटक, ज्ञानवापी जाएंगे।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/837897195810611201
पीएम मोदी बाबतपुर हवाईअड्डे से बीएचयू के हेलीपैड पहुंचे। वह दोपहर 12 बजे विश्वनाथ मंदिर में पूजन करेंगे। बाबा विश्वनाथ और काल भैरव का दर्शन पूजन करने के बाद वह जौनपुर जाएंगे। वह वहां चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद बनारस लौटेंगे और टाउनहाल में सभा को संबोधित करेंगे।
वहां से हेलीकाप्टर से बीएचयू हेलीपैड पहुंचने के बाद उनका काफिला काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना होगा। अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से मिलते हुए प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे बाबा के दरबार में पहुंचेंगे। फिर काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव का दर्शन करने जाएंगे।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/837896314281164800
तीन दिन के अपने कार्यक्रम के दौरान पीएम चार जगहों पर चुनावी सभाएं करेंगे। इस दौरान 25 से अधिक मजिस्ट्रेटों की अगुवाई में चप्पे-चप्पे पर पुख्ता निगरानी के लिए बड़ी तादाद में जवानों की तैनाती रहेगी। 
4 मार्च को सुबह साढ़े नौ बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर आगमन होगा। वहां से हेलीकाप्टर से बीएचयू हेलीपैड पहुंचेंगे और करीब दस बजे उनका काफिला सड़क मार्ग से काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना होगा। रविदास गेट लंका, अस्सी-भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांसफाटक, ज्ञानवापी होते हुए पीएम दोपहर 12 बजे विश्वनाथ मंदिर पहुंचेंगे और एक बजे तक यहां रहेंगे। फिर बाबा कालभैरव मंदिर में दोपहर 1:15 बजे से 1:35 बजे तक दशज़्न-पूजन का कार्यक्रम है। 
दोपहर 2:10 बजे पीएम वापस बीएचयू हेलीपैड आएंगे और वहां से जनसभा करने के लिए जौनपुर चले जाएंगे। वापसी में शाम 4:25 बजे बीएचयू हेलीपैड पहुंचेंगे। 4:35 से 5:10 बजे तक वह बीएचयू गेस्ट हाउस में रहेंगे। यह समय रिजर्व रखा गया है। फिर शाम 7:30 से 8:45 बजे तक मैदागिन, टाउन हाल में सभा करने के बाद वह बाबतपुर एयरपोर्ट से वापस लौट जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो