scriptBypoll Result 2022: उपचुनाव में मिली जीत पर सामने आई PM मोदी की प्रतिक्रिया, आजमगढ़ व रामपुर की जीत को बताया ऐतिहासिक | PM Narendra Modi Reactions on Bypoll Election Result 2022 | Patrika News

Bypoll Result 2022: उपचुनाव में मिली जीत पर सामने आई PM मोदी की प्रतिक्रिया, आजमगढ़ व रामपुर की जीत को बताया ऐतिहासिक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2022 07:10:01 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Bypoll Election Result 2022: आज घोषित हुए उपचुनाव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। पीएम मोदी ने त्रिपुरा में मिली पर बीजेपी की कार्यकर्ताओं को बधाई दी। साथ ही यूपी के आजमगढ़ और रामपुर में मिली जीत को ऐतिहासिक बताया।

pm_modi_gujarat_visit.jpg

PM Narendra Modi Reactions on Bypoll Election Result 2022

Bypoll Election Result 2022: देश के अलग-अलग राज्यों खाली पड़े लोकसभा और विधानसभा के सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित कर दिए गए। इन नरीजों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है। पीएम मोदी ने एक के एक तीन ट्वीट कर उपचुनाव में मिली जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं, नेताओं को बधाई दी है। तीन मिनट के अंतराल पर पीएम मोदी ने तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में पीएम मोदी ने त्रिपुरा में मिली जीत का जिक्र किया, दूसरे में उत्तर प्रदेश में तो तीसरे में आंध्र प्रदेश, झारखंड, दिल्ली और पंजाब में हुए उपचुनाव का जिक्र किया।

अपने पहले ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि मैं त्रिपुरा के लोगों को हमारे विकास का एजेंडा में विश्वास जताने और CM माणिक साहा सहित हमारे उम्मीदवारों को उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं। हमारी सरकार लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करती रहेगी। पीएम मोदी ने इसी ट्वीट में आगे लिखा कि मैं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं।

https://twitter.com/BJP4Tripura?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद पीएम मोदी ने दूसरा ट्वीट उत्तर प्रदेश के उपचुनाव को लेकर किया। उन्होंने लिखा कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक है। यह केंद्र और यूपी में डबल इंजन सरकार के लिए व्यापक पैमाने पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत देता है। समर्थन के लिए लोगों का आभारी हूं। मैं हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली उपचुनाव की जीत से केजरीवाल का हिमाचल-गुजरात प्लान होगा मजबूत! समझिए आम आदमी पार्टी की जीत के मायने

https://twitter.com/BJP4UP?ref_src=twsrc%5Etfw

यूपी में बीजेपी को मिली जीत ऐतिहासिक क्यों?

इसके बाद अपने तीसरे ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि आंध्र प्रदेश, झारखंड, दिल्ली और पंजाब में जिन लोगों ने बीजेपी को वोट दिया, उनके साथ से मैं अभिभूत हूं। हम लोगों के बीच लोगों के काम करते रहेंगे और जनकल्याण के मुद्दों को उठाते रहेंगे। बता दें कि पीएम मोदी ने अपने ट्ववीट में यूपी की जिन दो सीटों पर मिली जीत को ऐतिहासिक बताया है, वह विपक्षी दलों का गढ़ हुआ करती थी। आजमगढ़ सपा का तो रामपुर सपा के दिग्गज नेता आजम खान का गढ़ माना जाता था। लेकिन इन दोनों सीटों से भाजपा ने जीत हासिल की।

ट्रेंडिंग वीडियो