एक मिस CALL से शुरू हुई घटना, 2 लड़कियों के GANGRAPE पर खत्म!

केरल के पथनामथित्ता जिले में दो स्कूली छात्राओं के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

By:

Published: 12 Dec 2015, 03:38 PM IST

केरल के पथनामथित्ता जिले में दो स्कूली छात्राओं के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में ले लिया है। इनमें से अधिकांश स्कूली छात्र हैं। राज्य के गृह मंत्री रमेश चेन्निथला ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर घटना के लिए जिम्मेदार रहे लोगों को हिरासत में ले लिया है।

मिस्ड कॉल से शुरू हुई घटना
चेन्निथला ने कहा, 'हिरासत में लिए गए 11 लोगों में से अधिकांश 11वीं कक्षा के छात्र हैं।' चेन्निथला ने कहा, ''पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि एक मिस्ड कॉल से शुरू हुई घटना एक बेहद दुखद हादसे में तब्दील हो गई।'

दो बार घटी घटना
बताया गया है कि 9वीं और 10वीं में पढऩे वाली दोनों छात्राओं को डरा-धमका कर जबरन उठा लिया गया था। यह घटना पहले पिछले शुक्रवार को और उसके अगले दिन दोबारा घटित हुई।

आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस
शिकायत के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई। छात्राओं को दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उनके बयान दर्ज किए। उसके बाद दोनों को चिकित्सा मुहैया कराई गई और फिर उन्हें सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया। पुलिस इन 11 लोगों से इस बारे में पूछताछ कर रही है कि कहीं इस घटना में अन्य लोग भी संलिप्त तो नहीं रहे हैं।

(DEMO PIC)


हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned