script

मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर ले जा रहे कोर्ट, वीडियो शेयर कर केजरीवाल ने पूछा- क्या ऊपर से आदेश है?

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2023 01:09:52 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को गर्दन से पकड़ कर ले जाने का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है। पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है।

manish sisodia

manish sisodia

दिल्ली की शराब नीति में घोटाले के मामले में पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान पुलिस आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को गर्दन से पकड़कर ले जाते दिखी। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने उनके साथ दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पर आपत्ति जताई है। केजरीवाल ने पूछा, क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से आदेश दिए गए है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता भारद्वाज ने कहा है कि दिल्ली पुलिस को इस अफ़सर को तुरंत सस्पेंड करना चाहिए।


केजरीवाल ने पुलिस पर लगाया दुव्र्यवहार का आरोप

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें मनीष सिसोदिया को गर्दन से पकड़कर ले जाते हुए नजर आ रहे है। आप पार्टी के प्रमुख ने लिखा, क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1660888818046877699?ref_src=twsrc%5Etfw


पुलिस अफसर को सस्पेंड करने की मांग

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य-यूडी-सेवा मंत्री और जल बोर्ड अध्यक्ष सौरभ भारद्वाज ने भी मनीश सिसोदिया का एक वीडियो शेयर किया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता भारद्वाज ने इसके कैप्शन में लिखा, क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए मोदी जी ने कहा है? दिल्ली पुलिस को इस अफ़सर को तुरंत सस्पेंड करना चाहिए।

यह भी पढ़ें

2000 के नोट वापस लेने से अर्थव्यवस्था को कितना बड़ा होगा नुकसान, जानिए बाजार पर क्या पड़ेगा असर



कोर्ट एक जून तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

आपको बता दें, दिल्ली की शराब नीति में घोटाले के मामले में घिरे मनीष सिसोदिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक के लिए बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली के यमुना विहार रोड पर वैन में मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस




ट्रेंडिंग वीडियो