scriptAAP में घमासान तेज- पोस्टर विवाद पर विश्वास का पलटवार, कहा- हर यज्ञ में आते हैं खर, दूषण और ताड़का | poster against kumar vishwas near at app office in delhi calls him bjp friend | Patrika News

AAP में घमासान तेज- पोस्टर विवाद पर विश्वास का पलटवार, कहा- हर यज्ञ में आते हैं खर, दूषण और ताड़का

Published: Jun 17, 2017 05:24:00 pm

कुमार विश्वास के खिलाफ लगाए गए पोस्टर में लिखा था कि भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है। ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो, बाहर करो।

Kumar Vishwas

Kumar Vishwas

दिल्ली नगर निगम और पंजाब विधानसभा चुनावों के बाद ्र्रक्क नेताओं के बीच जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब यह अंतर्कलह खुलकर पार्टी नेताओं के बीच सामने आती दिख रही है। जहां शनिवार को आम आदमी पार्टी के ऑफिस के बाहर पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें उन्हें भाजपा का यार, गद्दार और छिप-छिपकर हमला करने वाला बताकर पार्टी से बाहर करने की मां की गई। 
वहीं इसे लेकर पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने पलटवार करते हुए कि इशारों ही इशारों में पार्टी के बड़े नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने एक निजी चैनल से बातचीत में पार्टी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि किसी भी यज्ञ में खर, दूषण और ताड़का तो जरुर होते हैं। उनका कहना कि पिछली हार कारण हम सब कार्यकर्ता अच्छी तरह जानते हैं। विश्वास ने कहा कि बंग्ले वाली राजनीति और षडयंत्र के हम नहीं बने हैं। हम लोग जंनत-मंतर वाले लोग हैं। 
कुमार विश्वास के खिलाफ लगाए गए पोस्टर में लिखा था कि भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है…छिप-छिपकर हमला करता है, वार पीठ पर करता है…ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो, बाहर करो। इसके अलावा पोस्टर में यह भी लिखा था कि कुमार विश्वास का काला सच बताने के लिए भाई दिलीप पांडेय का आभार। 
वहीं पोस्टर किसने और क्यों लगाया है, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है, लेकिन कुमार विश्वास को लेकर पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, यह जगजाहिर हो चुका है। क्योंकि इससे पहले भी कुमार विश्वास की विश्वसनियता को लेकर पार्टी में सवाल खड़े हो चुके हैं। तो वहीं इन दिनों सीएम अरविंद केजरीवाल और विश्वास के बीच की तल्खी जोरों पर है।

ट्रेंडिंग वीडियो