script

आॅनर किलिंगः मुस्लिम लड़की ने की दलित युवक से शादी, नाराज घरवालों ने जिंदा जलाया

Published: Jun 07, 2017 11:01:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

कर्नाटक के बीजापुर में ऑनर किलिंग का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक गर्भवती मुस्लिम युवती को परिवार वालों ने जिंदा जला दिया। परिजन गांव के ही दलित लड़के से शादी करने के कारण युवती नाराज थे।  बीजापुर के गुंडनकला गांव की 21 वर्षीय बानु बेगम को अपने ही गांव के रहने […]

कर्नाटक के बीजापुर में ऑनर किलिंग का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक गर्भवती मुस्लिम युवती को परिवार वालों ने जिंदा जला दिया। परिजन गांव के ही दलित लड़के से शादी करने के कारण युवती नाराज थे। 
बीजापुर के गुंडनकला गांव की 21 वर्षीय बानु बेगम को अपने ही गांव के रहने वाले सायबन्ना शराप्पा से प्यार हो गया। सायबन्ना दलित और बानु मुस्लिम थी। इसलिए इस रिश्ते की बात सुनकर लड़की के परिजन भड़क उठे। उन लोगों थाने में लड़के के खिलाफ रेप केस दर्ज कराने की मांग कर दी। पुलिस ने मामले को खारिज कर दिया। 
परिजनों के विरोध के बाद प्रेमी युगल ने गोवा में शादी कर ली। बानु के गर्भवती होने पर दोनों गांव आ गए। लेकिन गर्भवती होने की बात सुन लड़की के परिजन और भड़क उठे। युवती के परिजनों ने उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। 
लड़की की मां ने लड़के को मार-मार कर घायल कर दिया। किसी तरह से जान बचाकर वह पास के थाने में पहुंचा लेकिन इसी दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसे चाकू से घायल कर जिंदा जला दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो