scriptPresidential Election: Yashwant Sinha says, Vote For Me To Save Democracy | Presidential Election 2022: यशवंत सिन्हा ने कहा- लोकतंत्र को बचाना है तो मुझे दें वोट | Patrika News

Presidential Election 2022: यशवंत सिन्हा ने कहा- लोकतंत्र को बचाना है तो मुझे दें वोट

Presidential Polls 2022: आज राष्ट्रपति पद के लिए मतदान हो रहे हैं। पीएम मोदी समेत देश के कई बड़े दिग्गज नेता वोट डाल रहे हैं। इस बीच विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार Yashwant Sinha ने एक खास अपील की है।

Updated: July 18, 2022 11:35:52 am

आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए 10 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। ये वोटिंग शाम 5 बजे तक चलेगी। इस चुनाव के जरिए देश के नए राष्ट्रपति का चुना जाएगा। इसके लिए विधायक और लोकसभा-राज्यसभा के सांसद मतदान करेंगे। चल रहे मतदान के बीच विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने एक खास अपील की। उन्होंने कहा है कि देश में लोकतंत्र को बचाना है तो उन्हें वोट करें।
Presidential Election: Yashwant Sinha says, Vote For Me To Save Democracy
Presidential Election: Yashwant Sinha says, Vote For Me To Save Democracy
लोकतंत्र को बचाने के लिए मुझे चुने
विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने मीडिया से बातचीत में कहा, "ये चुनाव बेहद अहम है, ये देश के लोकतंत्र की राह तय करेगा। मैं सभी वॉटर्स से अपील करता हूं कि वे अपने दिल की सुनें। ये एक गुप्त मतदान है, मुझे उम्मीद है कि वे अपने विवेक का इस्तेमाल करेंगे और लोकतंत्र को बचाने के लिए मुझे चुनेंगे।"

ये लड़ाई सरकारी एजेंसियों के खिलाफ है
उन्होंने आगे कहा, "मैं सिर्फ राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ रहा हूं, बल्कि सरकारी एजेंसियों के खिलाफ भी लड़ रहा हूं। वे बहुत शक्तिशाली हो गए हैं। वे पार्टियों को तोड़ रहे हैं, लोगों को उन्हें वोट देने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इसमें पैसे का खेल भी शामिल है।"
यह भी पढ़ें

जानें Margaret Alva से जुड़े 5 फैक्ट्स, जिन्हें विपक्ष ने बनाया उपराष्ट्रपति पद के लिए अपना उम्मीदवार

बता दें कि यशवंत सिन्हा का मुकाबला एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से है। इसके लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है। इसके लिए पीएम मोदी समेत तमाम बड़े नेता वोट डालने पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि NDA के पास पर्याप्त संख्या है क्योंकि उसे झारखंड के JMM और महाराष्ट्र की शिवसेना का भी समर्थन मिला है। ऐसे में यशवंत सिन्हा के लिए जीत की राह कठिन दिखाई दे रही है। हालांकि, 21 जुलाई को मतगणना के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि देश का 15 वां राष्ट्रपति कौन होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Himachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरूबिहार कैबिनेट पर दिल्ली में मंथन, आज शाम सोनिया गांधी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, 2024 के PM कैंडिडेट पर बोले नीतीश कुमारCoronavirus News Live Updates in India : राजस्थान में एक्टिव मरीज 4 हजार के पार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.