scriptPunjab Assembly Election 2022: PM Modi Punjab Firozpur visit today | Punjab Assembly Election 2022: किसान आंदोलन खत्म होने के बाद PM मोदी का पहला पंजाब दौरा आज, 42750 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास | Patrika News

Punjab Assembly Election 2022: किसान आंदोलन खत्म होने के बाद PM मोदी का पहला पंजाब दौरा आज, 42750 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब दौरे पर जा रहे हैं। तीन कृषि कानून रद्द होने के बाद पीएम मोदी पहली बार पंजाब दौरे पर जा रहे हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव को देखते हुए ये दौरा काफी महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है। उम्‍मीद की जा रही क‍ि पीएम मोदी पंजाब के लिए बड़े वित्तीय पैकेज की घोषणा कर सकते हैं।

नई दिल्ली

Updated: January 05, 2022 08:44:38 am

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब दौरे पर जा रहे हैं। साल 2022 के चुनावी रण में बीजेपी का चुनावी बिगुल फूंकने प्रधानमंत्री मोदी आज फिरोजपुर पहुंच रहे हैं। उम्‍मीद की जा रही क‍ि पीएम मोदी पंजाब के लिए बड़े वित्तीय पैकेज की घोषणा कर सकते हैं। तीन कृषि कानून रद्द होने के बाद पीएम मोदी पहली बार पंजाब दौरे पर जा रहे हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव को देखते हुए ये दौरा काफी महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है। इस बीच पंजाब के कई किसान संगठनों ने पीएम मोदी के इस दौरे का विरोध करने का निर्णय किया है।

PM Modi
PM Modi

42750 करोड़ के प्रोजेक्ट्स की आधारशिला और लोकार्पण
प्रधानमंत्री इस दौरे पर दिल्ली अमृतसर कटरा एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखेंगे। इस एक्सप्रेसवे से दिल्ली से अमृतसर और दिल्ली से कटरा जाने का सफर आधा हो जाएगा। पंजाब के दो मेडिकल कॉलेजों का नींवपत्थर आज रखेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी फिरोजपुर में पीजीआई सैटेलाइट सेंटर और पंजाब के दो मेडिकल कॉलेजों का नींवपत्थर आज रखेंगे। 42750 करोड़ के प्रोजेक्ट्स की आधारशिला और लोकार्पण करेंगे। इसके साथ पीएम मोदी फिरोजपुर में रैली में शामिल होंगे।

विरोध में कई किसान संगठन
कई किसाना संगठन पीएम मोदी के इस दौरे का विरोध भी रहे हैं। किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के महासचिव सरवन सिंह पंधेर ने 5 जनवरी को हो रही प्रधानमंत्री की रैली का विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि अभी भी किसानों की कई मांगें पूरी नहीं हुई हैं। नौ और किसान यूनियन भी मोदी के दौरे का विरोध करने का एलान कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

ओमिक्रॉन का पता लगाने वाली पहली किट Omisure को ICMR ने दी मंजूरी

10 हजार जवानों की तैनाती, सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन से निगरानी
पीएम मोदी की रैली का विरोध करने पहुंच रहे किसानों को फिरोजपुर में प्रवेश से रोकने के लिए 10 हजार पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है। इसके साथ रैली स्थल पर सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन के माध्यम से पैनी नजर रखी जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.