scriptPunjab Election Results 2017: नवजोत सिंह सिद्धू बोले- अकाली नेताओं का अहंकार हार की वजह | Punjab Election Results 2017: navjot singh sidhu Badal family | Patrika News

Punjab Election Results 2017: नवजोत सिंह सिद्धू बोले- अकाली नेताओं का अहंकार हार की वजह

locationजोधपुरPublished: Mar 11, 2017 03:35:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस की पंजाब विधानसभा चुनावों में जीत पार्टी का ‘पुनरुत्थान ‘ है। उन्होंने शिरोमणि अकाली दल की हार के लिए इसके नेतृत्व के ‘अहंकार और राज्य की निधि को व्यक्तिगत संपत्ति में बदलने ‘ को जिम्मेदार ठहराया।

 navjot singh sidhu

navjot singh sidhu

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस की पंजाब विधानसभा चुनावों में जीत पार्टी का ‘पुनरुत्थान’ है। उन्होंने शिरोमणि अकाली दल की हार के लिए इसके नेतृत्व के ‘अहंकार और राज्य की निधि को व्यक्तिगत संपत्ति में बदलने’ को जिम्मेदार ठहराया। सिद्धू ने कहा कि यह कांग्रेस का पुनरुत्थान है, यह सिर्फ अभी शुरुआत है। यहां से कांग्रेस पुनर्जीवित होगी, पंजाब से ऊर्जा लेगी और पूरे देश में फैलेगी।
सिद्धू बीते साल भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। सिद्धू ने कहा कि यदि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और अकाली हारे हैं तो पंजाब में राजनीति को व्यापार बनाने की वजह से हारे हैं। उन्होंने पंजाब की निधि को अपनी व्यक्तिगत संपत्ति मान लिया था। वे अहंकार से भर गए थे, लेकिन वे आज खत्म हो गए। 
मायावती का बड़ा आरोप- ईवीएम का कोई भी बटन दबाओ, लेकिन वोट बीजेपी को गया


पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ने कहा कि अकाली दल-भाजपा गठबंधन ने पंजाब के खजाने को लूटा है और यह पंजाब के गर्व को फिर से स्थापित करने और खजाने को बहाल करने की लड़ाई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल की मंशा गलत थी। यह उनके लिए बड़ी हार है। सच्चाई की कभी हार नहीं होती।
विधानसभा चुनाव: पंजाब में सिद्धू बन सकते हैं उपमुख्यमंत्री!


सिद्धू ने चुनावों में जीत का श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया। सिद्धू ने कहा कि यह मेरा कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से वादा है कि हम राज्य के पुनरुत्थान के लिए बहुत परिश्रम करेंगे और दूसरो के लिए इसे उदाहरण बनाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो