scriptPunjab News: ‘Glad our effort yielded result’: Punjab Chief Minister Bhagwant Mann on Prime Minister Narendra Modi's Chandigarh Airport announcement | 'मन की बात' में PM मोदी की इस घोषणा से पंजाब के CM भगवंत मान हुए खुश, कहा धन्‍यवाद | Patrika News

'मन की बात' में PM मोदी की इस घोषणा से पंजाब के CM भगवंत मान हुए खुश, कहा धन्‍यवाद

Published: Sep 25, 2022 03:21:49 pm

Submitted by:

Archana Keshri

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने का ऐलान कर दिया है। वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने इस पर पीएम मोदी का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दिल की गहराइयों से शुक्रिया।

‘Glad our effort yielded result’: Punjab CM Bhagwant Mann on PM Narendra Modi's Chandigarh Airport announcement
‘Glad our effort yielded result’: Punjab CM Bhagwant Mann on PM Narendra Modi's Chandigarh Airport announcement
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 25 सितंबर को अपने मासिक प्रसिद्ध रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 93वें संस्करण के दौरान चंडीगढ़ हवाई अड्डे का नाम शहीद भगत सिंह जी के नाम पर रखे जाने की बात कहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि शहीद-ए-आजम की जयंती पर 28 सितंबर को चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम उनके नाम पर रखा जाएगा। अब इसको लेकर पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान की प्रतिक्रिया आई है। पीएम मोदी द्वारा किए गए इस ऐलान पर सीएम भगवंत मान ने उनका शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के फैसले के साथ ही पंजाब सरकार की पुरानी मांग पर मुहर लग गई।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.