scriptराबड़ी ने मोदी पर दिया आपत्तिजनक बयान, कहा- नीतीश को ले जाएं मोदी, बहन से शादी करा दें | rabri devi gives controversial statement about nitish kumar and sushil modi | Patrika News

राबड़ी ने मोदी पर दिया आपत्तिजनक बयान, कहा- नीतीश को ले जाएं मोदी, बहन से शादी करा दें

Published: Nov 29, 2016 04:56:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राजद की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है।

rabri devi

rabri devi

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को मोदी जी उठाकर ले जाएं और अपनी बहन से शादी करा दें।
पटना में पत्रकारों द्वारा नीतीश और उनके राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने के विषय में पूछे जाने पर राबड़ी ने कहा कि मोदी जी नीतीश कुमार को उठाकर ले जाएं और अपनी बहन से शादी करा देंं।
यह कोई पहला मामला नहीं है, जब राबड़ी ने ऐसा आपत्तिजनक बयान दिया है। इसके पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जद (यू) नेता ललन सिंह को लेकर भी पूर्व मुख्यमंत्री आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। यह मामला अदालत तक भी पहुंचा था।
राबड़ी देवी विधानमंडल की कार्यवाही में भाग लेने पहुंची थी और राजद नेता और कार्यकर्ताओं केसाथ नोटबंदी का विरोध कर रही थीं। राबड़ी देवी ने केन्द्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि हम काला धन नहीं नोटबंदी के खिलाफ हैं और जब तक भाजपा माफी नहीं मांगती तब तक सदन की कार्यवाही नहीं चलने देंगे। विपक्ष लगातार कह रहा है कि मेरे घर में कालाधन छुपा है,जो निकलेगा,सीबीआई की जांच बैठाई गई है तो बताएं कहां है हमारे घर में काला धन? 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो