scriptराहुल गांधी का विदेश दौरा: राष्ट्रपति चुनाव से पहले आई नानी की याद, मिलने जाएंगे इटली | Rahul Gandhi announces to visit Italy on Twitter meet with grandmother | Patrika News

राहुल गांधी का विदेश दौरा: राष्ट्रपति चुनाव से पहले आई नानी की याद, मिलने जाएंगे इटली

locationभोपालPublished: Jun 13, 2017 07:08:00 pm

मंगलवार दोपहर राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने के लिए जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है कि हम साथ में अच्छा समय बताएंगे।

rahul gandhi

rahul gandhi

मध्य प्रदेश किसान आंदोलन अपनी आवाज मुखर करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी विदेश यात्रा पर जाने वाले हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद मंगलवार को ट्वीट कर दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि वह अपनी नानी से मिलने विदेश जा रहे हैं। 
इस समय देश के कई हिस्सों में किसान कर्जमाफी से लेकर स्वामीनाथन आयोग की मांगों को लागू करने के लिए आंदोलन में जुटे हैं। और ऐसे में एक बार फिर राहुल गांधी की विदेश यात्रा से सियासत में कई सवाल खड़े होने लगे हैं। ध्यान हो कि मंदसौर में 6 जून को पुलिस की फायरिंग से हुई 6 किसानों की मौत के बाद राहुल गांधी मंदसौर में आंदोलनकारियों का समर्थन करने पहुंचे थे। 
राहुल ने अपने विदेश दौरे की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। जहां मंगलवार दोपहर उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने के लिए जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है कि हम साथ में अच्छा समय बताएंगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन 19 जून को है। वहीं संभावना जताई जा रही है कि राहुल अपने बर्थडे के बाद देश वापस लौटेंगे। 
https://twitter.com/OfficeOfRG/status/874554135982428160
गौरतलब है कि राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर हमेशा से विवाद होता रहा है। जहां उन्हें विपक्षियों के विरोध का सामना करना पड़ता है। इस बार जबकि किसान आंदोलन का मुद्दा गरमाया हुआ है। और साथ ही देश में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीति तेज है। ऐसे में राहुल गांधी ने खुद विदेश दौरे की बात ट्वीटर के जरिए साझा की है। 
ध्यान हो कि मोदी सरकार बनने के बाद उसके अगले ही साल जनवरी में बजट सत्र से ठीक पहले वह छुट्टी पर चले गए थे। फिर 57 दिन बाद राहुल विदेश से छुट्टियां मना कर लौटे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो