scriptNEET Exam Row: राहुल गांधी की PM मोदी से अपील, युवाओं को लेकर कही ये बात | Rahul Gandhi appeals to PM Modi to discuss NEET issue in the Parliament | Patrika News
राष्ट्रीय

NEET Exam Row: राहुल गांधी की PM मोदी से अपील, युवाओं को लेकर कही ये बात

NEET Exam Row: नीट परीक्षा को लेकर सड़क से संसद तक बहस छिड़ी हुई है। विपक्ष विशेषकर कांग्रेस ने लोकसभा और राज्यसभा में इस मुद्दे पर बहस करने के लिए मोदी सरकार से अपील की है।

नई दिल्लीJun 28, 2024 / 03:11 pm

Shaitan Prajapat

NEET Exam Row: नीट परीक्षा को लेकर सड़क से संसद तक बहस छिड़ी हुई है। विपक्ष विशेषकर कांग्रेस ने लोकसभा और राज्यसभा में इस मुद्दे पर बहस करने के लिए मोदी सरकार से अपील की है। राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेताओं का कहना है कि नीट परीक्षा से जुड़े मुद्दों पर गंभीरता से विचार-विमर्श किया जाना चाहिए क्योंकि यह लाखों छात्रों और उनके परिवारों को प्रभावित करता है। लोकसभा के विपक्ष नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि नीट परीक्षा के मुद्दे पर सदन में चर्चा हो। राहुल गांधी ने इस विषय पर गंभीरता दिखाते हुए कहा है कि यह मुद्दा कई छात्रों और उनके परिवारों के लिए महत्वपूर्ण है, और इसे लेकर संसद में विस्तृत चर्चा की जानी चाहिए।

परीक्षा के संचालन से लेकर परिणाम तक उठाए सवाल

नीट परीक्षा को लेकर कई विवाद और मुद्दे समय-समय पर उठते रहे हैं, जिसमें परीक्षा के स्वरूप, इसके संचालन, और इसके परिणामों के संबंध में सवाल उठाए गए हैं। राहुल गांधी का कहना है कि इन मुद्दों का समाधान केवल व्यापक चर्चा और विचार-विमर्श से ही संभव है। उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार को इस मुद्दे पर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए और छात्रों की समस्याओं को प्राथमिकता देनी चाहिए।

इसको राष्ट्रीय स्तर पर उठाना चाहती है कांग्रेस

इस अपील से यह स्पष्ट है कि कांग्रेस इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर उठाना चाहती है और सरकार से इसके समाधान की मांग कर रही है। राहुल गांधी की इस पहल से यह उम्मीद की जा रही है कि सरकार नीट परीक्षा से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विचार करेगी और छात्रों के हित में निर्णय लेगी।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से की ये अपील

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा, कल सभी विपक्षी दल के फ्लोर लीडर्स की बैठक हुई और सभी के साथ यह सहमति बनी कि सदन में NEET के मुद्दे पर चर्चा हो। मैं प्रधानमंत्री जी से अनुरोध करता हूं कि यह युवाओं का मुद्दा है और इस पर उचित तरीके से चर्चा होनी चाहिए। आप भी चर्चा में शामिल हों, क्योंकि यह युवाओं का मामला है। संसद से यह संदेश जाना चाहिए कि हिंदुस्तान की सरकार और विपक्ष मिलकर छात्रों के बारे में बात कर रहे हैं।

Hindi News/ National News / NEET Exam Row: राहुल गांधी की PM मोदी से अपील, युवाओं को लेकर कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो