scriptअमरनाथ हमला पर बोले राहुल गांधी, कहा- पीएम मोदी के निजी फायदे के लिए बह रहा है बेगुनाहों का खून | Rahul Gandhi attacks on pm modi after amarnath yatra terrorist attack in jammu kashmir | Patrika News

अमरनाथ हमला पर बोले राहुल गांधी, कहा- पीएम मोदी के निजी फायदे के लिए बह रहा है बेगुनाहों का खून

Published: Jul 12, 2017 06:45:00 pm

राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट के जरिए कहा कि पीएम का निजी फैसला = भारत की रणनीतिक हार + बेगुनाहों का खून।

rahul gandhi

rahul gandhi

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को घाटी में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आतंकी हमले को रोकने में नाकाम रहे केंद्र सरकार पर हमला करते हुए बुधवार को ट्विटर के जरिए पीएम मोदी पर एक के बाद एक कई वार किए। 
राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी फायदे के कारण देश को रणनीतिक नुकसान हुआ और निर्दोष लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट के जरिए कहा कि पीएम का निजी फैसला = भारत की रणनीतिक हार + बेगुनाहों का खून। 
https://twitter.com/OfficeOfRG/status/885076091815284736
इतना ही नहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे लिखा कि पीएम की गलत नीतियों ने कश्मीर में आतंकियों के लिए जगह बनाई। जिस कारण देश को काफी नुकसान झेलना पड़ा। 

https://twitter.com/hashtag/AmarnathTerrorAttack?src=hash
इस दौरान अपने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी गठबंधन सरकार पर हमला किया। बीजेपी-पीडीपी गठबंधन सरकार पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने राजनीतिक फायदे के लिए पीडीपी से गठबंधन किया। और इस फायदे का खमियाजा देश की सुरक्षा पर भारी पड़ रहा है। 
https://twitter.com/OfficeOfRG/status/885075898466279424
गौरतलब है कि सोमवार रात को अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों के बस पर आतंकियों ने हमला किया था। जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी, तो वहीं इस हमले में 17 से अधिक लोग घायल हुए। इस हमले को लेकर देश की सभी राजनीतिक पार्टियों ने कड़ी आलोचना की। जहां पीएम मोदी ने कहा था कि हमले में मारे गए बेगुनाहों के खून का बदला लिया जाएगा। और उन्होंने घायलों की मदद की हर संभव मदद की बात की थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो