scriptराहुल गांधी ट्रक पर सवार हो दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंचे, अंबाला में ट्रक ड्राइवर्स से जानी उनकी समस्याएं | rahul gandhi delhi to chandigarh by truck Meet drivers and know their problems video viral | Patrika News

राहुल गांधी ट्रक पर सवार हो दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंचे, अंबाला में ट्रक ड्राइवर्स से जानी उनकी समस्याएं

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2023 10:35:38 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

राहुल गांधी बीते दिनों बेंगलुरू में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ सवारी करते नजर आए थे। अब वे हरियाणा के अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ सवारी करते दिखे है। ट्रक ड्राइवरों के साथ सवार कांग्रेस नेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी नेता राहुल गांधी इन दिनों अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। कभी राहुल दिल्ली की सड़कों पर घूमते दिखते हैं तो कभी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान घर-घर जाकर लोगों से मिलते दिखे। कभी बेंगलुरू में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ सवारी करते नजर आए। वहीं, अब राहुल गांधी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ट्रक की सवारी करते दिख रहे हैं। राहुल गांधी हाल ही में हरियाणा के अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ सवारी करते नजर आए। ट्रक ड्राइवरों के साथ सवार कांग्रेस नेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।


‘नफरत के बाजार में खोल रहे मोहब्बत की दुकान’

राहुल गांधी को हाल ही में हरियाणा के अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ सवारी करते नजर आए। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने राहुल का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ट्रक ड्राइवर्स की समस्याओं को जानने के लिए उनके बीच पहुंचे और उनसे बात की। इसके कैप्शन में लिखा है कि कोई तो है जो बेहतर कल के लिए किसी भी तरह की क़ुर्बानी देने को तैयार है। कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है।

https://twitter.com/ANI/status/1660853420289560579?ref_src=twsrc%5Etfw


‘देश लोगों की चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं’

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने राहुल का वीडियो शेयर किया है। श्रीनेता ने इसके कैप्शन में लिखा, यूनिवर्सिटी के छात्रों से, खिलाड़ियों से, सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से , किसानों से, डिलीवरी पार्टनरों से, बस में आम नागरिकों से और अब आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से आखिर क्यों मुलाकात कर रहे हैं राहुल गांधी? क्योंकि वो इस देश लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें

दिल्ली के यमुना विहार रोड पर वैन में मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस



राहुल गांधी के साथ देश चल पड़ा

उन्होंने आगे लिखा, उनको ऐसा करते देख एक विश्वास सा झलकता है, कोई तो है जो लोगों के साथ खड़ा है, कोई तो है जो उनके बेहतर कल के लिए किसी भी तरह की कुर्बानी देने को तैयार है। कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है। और धीरे धीरे यह एहसास हो रहा है कि यह देश लौट जाना चाहता है मोहब्बत और अमन के रास्ते पर, धीरे से यह देश आखिर चल ही पड़ा है राहुल गांधी के साथ।

यह भी पढ़ें

2000 का नोट लेने से मना नहीं कर सकते दुकानदार… RBI गवर्नर का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो