scriptRahul Gandhi requests ED to postpone questioning till June 20 | राहुल गांधी ने ED से मांगी राहत, पूछताछ को 20 जून तक टालने का किया अनुरोध, मां सोनिया गांधी हैं अस्पताल में | Patrika News

राहुल गांधी ने ED से मांगी राहत, पूछताछ को 20 जून तक टालने का किया अनुरोध, मां सोनिया गांधी हैं अस्पताल में

Rahul Gandhi:प्रवर्तन निदेशालय (ED) कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लगातार 3 दिन पूछताछ की है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ED ने 17 जून को राहुल गांधी को फिर से पेश होने के लिए कहा है। इसके बाद राहुल गांधी ED से राहत मांगते हुए पूछताछ को 20 जून तक टालने का अनुरोध किया है।

 

Updated: June 16, 2022 07:06:42 pm

Rahul Gandhi: नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लगातार 12 जून से लेकर 15 जून तक लगातार 3 दिन पूछताछ की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चौथे दौर के पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल गांधी 17 जून को फिर से पेश होने के लिए कहा है। इसके बाद राहुल गांधी ने आज प्रवर्तन निदेशालय को पत्र लिखकर मां की बिमारी का हवाला देते हुए राहत की मांग की है।
rahul-gandhi-requests-ed-to-postpone-questioning-till-june-20.jpg
Rahul Gandhi requests ED to postpone his questioning to June 20
आपको बता दें कि सोनिया गांधी 2 जून कोरोना से संक्रमित हुई हैं। कांग्रेस महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया था कि पिछले कुछ दिनों में सोनिया गांधी कुछ नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिली थीं। उनमें से कुछ लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं सोनिया गांधी को भी बुखार आया, जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और इलाज जारी है। वहीं इसके बाद कोरोना से जुड़ी समस्या के कारण 12 जून को सोनियां गांधी को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के सवालों नहीं दे रहे जबाब

नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय लगातार तीन दिन राहुल गांधी से पूछताछ कर चुका है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि राहुल गांधी ने इस पूछताछ के दौरान सहयोग नहीं कर रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि राहुल गांधी सवालों के जबाब नहीं दे रहे हैं।

कांग्रेस कर रही विरोध प्रदर्शन
राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा की जा रही पूछताछ का कांग्रेस विरोध कर रही है। इसके लिए कांग्रेस के कार्यक्रर्ता और नेता सड़को पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस भाजपा पर एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगा रही है।
 

कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने पुलिसकर्मी पकड़ा कॉलर

राहुल गांधी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई से गुस्साई कांग्रेस देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस को तैनात किया गया था। इस विरोध प्रदर्शन को रोकने के दौरान कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया। इसका विडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने कड़ी आलोचना की है। हालांकि रेणुका चौधरी ने इसके लिए सफाई भी दी है। उन्होंने कहा कि कॉलर पकड़ने का मेरा कोई इरादा नहीं था। मेरे आसपास पुरुष पुलिसकर्मी थे। आप वीडियो में देख सकते हैं कि मुझे धक्का दिया गया जिससे मेरा हाथ फिसला और उसके कंधे की बजाय उसके कॉलर के पास पहुंच गया। अब इस मुद्दे को तूल देकर वास्तविक मुद्दे से भटकाया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.