scriptRussia-Ukraine की लड़ाई रोकने वाले मोदी नहीं रोक पाए NEET Paper Leak -राहुल गांधी | Rahul Gandhi said PM Modi who stopped Russia-Ukraine war could not stop the NEET paper leak | Patrika News
राष्ट्रीय

Russia-Ukraine की लड़ाई रोकने वाले मोदी नहीं रोक पाए NEET Paper Leak -राहुल गांधी

NEET Paper Leak: राहुल ने कहा कि रूस-यूक्रेन की लड़ाई रोकने वाले मोदी नीट पेपर लीक नहीं रोक पाए।

नई दिल्लीJun 20, 2024 / 03:50 pm

Anish Shekhar

NEET Paper Leak: देश में NEET Paper Leak पर बड़ा घमासान मच गया है। इसी बीच परीक्षा में अनियमितताओं के आरोपों के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि बड़े पैमाने पर पेपर लीक के कारण युवाओं का भविष्य खतरे में है। राहुल ने कहा कि रूस-यूक्रेन की लड़ाई रोकने वाले मोदी नीट पेपर लीक नहीं रोक पाए।
राहुल गांधी ने कहा कि NEET पेपर और UGC-NET के पेपर लीक हुए हैं। कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन की लड़ाई रोक दी थी। इजराइल और गाजा की लड़ाई को भी नरेंद्र मोदी ने रोक दिया था। लेकिन किसी न किसी कारण में हिन्दुस्तान में जो पेपर लीक हो रहे हैं उन्हें नरेंद्र मोदी नहीं रोक पा रहे या फिर रोकना नहीं चाहते…।
राहुल ने आगे कहा कि NEET और UGC-NET पेपर लीक मुद्दे पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “हां बिल्कुल, हम संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे।” वहीं बिहार से पेपर लीक के तार जुड़े होने के सवाल पर कहा कि बिहार का हमने कहा है कि जांच होनी चाहिए और जिन्होंने भी पेपर लीक कराया है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। नीट मुद्दे और यूजीसी-नेट परीक्षा रद्द होने पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “…अब, लोगों को स्पष्ट रूप से पता चल गया है कि हम एक आपदा पर बैठे हैं और हमारे पास एक ऐसी सरकार है जो अपंग है। यह एक गहरा राष्ट्रीय संकट है। मुझे (सरकार की ओर से) प्रतिक्रिया की कोई क्षमता भी नहीं दिखती।”

Hindi News/ National News / Russia-Ukraine की लड़ाई रोकने वाले मोदी नहीं रोक पाए NEET Paper Leak -राहुल गांधी

ट्रेंडिंग वीडियो