script55 साल के हो गए राहुल लेकिन अफसोस…, कांग्रेस नेता के लिए ये क्या बोल गए सुधांशु त्रिवेदी | Rahul turned 55 but his childishness is not going away Sudhanshu Trivedi say for Congress leader | Patrika News
राष्ट्रीय

55 साल के हो गए राहुल लेकिन अफसोस…, कांग्रेस नेता के लिए ये क्या बोल गए सुधांशु त्रिवेदी

New Delhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज कल लगातार खबरों में बने हुए हैं। ऐसे में बीजेपी उन पर हहमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती।

नई दिल्लीJul 07, 2024 / 09:05 pm

Prashant Tiwari

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज कल लगातार खबरों में बने हुए हैं। ऐसे में बीजेपी उन पर हहमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने रविवार को कांग्रेस नेता पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ”राहुल गांधी 55वें वर्ष में प्रवेश कर गए हैं, लेकिन अभी भी उनका बचपना नहीं जा रहा है। वो युवा का तमगा पहने रहते हैं, जो चिरयुवा भी हैं और चिर व्याकुल भी।”
 Rahul turned 55 but his childishness is not going away Sudhanshu Trivedi say for Congress leader
पिछले गुजरात विधानसभा का परिणाम भूल गए हैं राहुल

राहुल गांधी आज कल हम लोग को बहुत भाषण दे रहे हैं कि, आप अयोध्या में नहीं जीत पाए और अब गुजरात में भी आपको हराने जा रहे हैं। लग रहा है राहुल गांधी पिछले गुजरात विधानसभा का परिणाम भूल गए हैं। राज्य की 182 विधानसभा सीटों पर हमने 150 से ज्यादा सीटों पर प्रचंड बहुमत हासिल किया। उनमें वो 32 विधानसभा सीटें भी शामिल थी, जिन पर साल 1947 से कांग्रेस कभी भी नहीं हारी थी। हमने उनमें से आधी सीटों पर कांग्रेस को पस्त कर दिया।
कांग्रेस का जो भाव गुजरात में है, वो दिल्ली से जुड़ा हुआ है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की ओर इशारा करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, गुजरात का मैं इसलिए जिक्र कर रहा हूं, क्योंकि प्रदेश में उसका आधा वोट इंडी गठबंधन में उनके दिल्ली के सहयोगी ले गए। यानी कांग्रेस का जो भाव गुजरात में है, वो दिल्ली से जुड़ा हुआ है।
आप गुजरात में भाजपा को हराने का ख्वाब छोड़िए
राहुल गांधी को सुझाव देते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा , आप गुजरात में भाजपा को हराने का ख्वाब छोड़िए। पहले आम आदमी पार्टी की तरफ देखिए, जिसने कांग्रेस का वोट शेयर आधा कर दिया है। पंजाब में कांग्रेस की सत्ता का, जिसने स्विच ऑफ कर दिया। गुजरात में आपका वोट हाफ कर दिया। दिल्ली में आप को साफ कर दिया। उसके बाद भी कांग्रेस ने आप को माफ कर दिया।
75 सीटों पर तो एक-दूसरे के खिलाफ लड़कर आए

लोकसभा की 232 सीटें, जो ये लोग जीते हैं, उनमें से 75 सीटों पर तो एक-दूसरे के खिलाफ लड़कर आए हैं। 13 सीटें पंजाब की, 42 सीटें बंगाल और 20 सीटें केरल की। 75 सीटों पर एक-दूसरे के खिलाफ लड़े और उनमें से 60 सीटों पर जीत हासिल की है। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जब आप पार्टी ने औपचारिक रूप से कांग्रेस से गठबंधन तोड़ लिया है, तो पंजाब की सीटों को तो जोड़ना छोड़ दें।

Hindi News/ National News / 55 साल के हो गए राहुल लेकिन अफसोस…, कांग्रेस नेता के लिए ये क्या बोल गए सुधांशु त्रिवेदी

ट्रेंडिंग वीडियो