scriptराजौरी का दस्सल इलाका सील, आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी, एक आंतकी ढेर | Rajouri's Dassal area sealed encounter continues between terrorists and army a terrorist killed | Patrika News

राजौरी का दस्सल इलाका सील, आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी, एक आंतकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2023 10:33:16 am

Breaking News जम्मू व कश्मीर के राजौरी जिले के दस्सल गुरजन के वन क्षेत्र में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में आतंकी ढेर हो गया है। बाकी अभी आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी। खबर अपडेट हो रही है ….

army.jpg

राजौरी का दस्सल इलाका सील, आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ जारी, एक आंतकी ढेर

राजौरी के दस्सल में आतंकियों और सेना के बीच 1 और 2 जून की दरमियानी रात से मुठभेड़ जारी। सुरक्षा बलों ने पूरा इलाका सील कर दिया है। मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा, जम्मू-कश्मीर पुलिस के सहयोग से भारतीय सेना के एक संयुक्त अभियान में 1 और 2 जून, 2023 की रात को दस्सल गुजरान के वन क्षेत्र में एक संदिग्ध गतिविधि देखी गई। हमारे सैनिकों के चुनौती दिए जाने पर उन पर गोलीबारी की गई, जिसका हमारे सैनिकों ने जवाब दिया। रातभर गोलीबारी जारी रही। सेना ने कहा कि सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा तलाशी अभियान जारी है।

कुछ दिन पहले ही सुरक्षा एजेंसियों ने राजौरी और उसके आसपास लगते जंगलों में एक दर्जन आतंकियों के घूमने का अनुमान लगाया था। माना जा रहा है कि यह उन्हीं आतंकियों में से कुछ हो सकते हैं। दूसरी ओर कल ही अमरनाथ यात्रा से पहले बड़े आंतकी हमले का इनपुट सुरक्षा बलों मिला था। जिसके बाद जवान हर गतिविधि पर पैनी नजर बनाए रखे हुए हैं।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो