scriptRam Mandir inauguration in Ayodhya karnataka cm siddaramaiah inaugurated Ram temple | प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नहीं पहुंची कांग्रेस, पर राम मंदिर का उद्धाटन करने पहुंचे सिद्धारमैया | Patrika News

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नहीं पहुंची कांग्रेस, पर राम मंदिर का उद्धाटन करने पहुंचे सिद्धारमैया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2024 05:01:41 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Ram Mandir inauguration in Ayodhya: अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से दूरी बनाए रही। इसी बीच कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने बैंगलुरु स्थित एक राम मंदिर का उद्धाटन किया है। जिसकी वजह से वह चर्चा में बने हुए हैं।

Ram Mandir inauguration in Ayodhya

अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न हो गया है। इस दिव्य पल की साक्षी पीएम मोदी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत देश के कई दिग्गज राजनेता और हस्तियां रही हैं। वहीं, इस आयोजन से कांग्रेस पूरी तरह से दूरी बनाए हुई थी। हालांकि कि हिमाचल प्रदेश के नेता विक्रमादित्य सिंह निजी तौर पर अयोध्या पहुंचे थे। लेकिन पार्टी की ओर से कोई नेता नहीं पहुंचा था। इसी बीच कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया ने बैंगलुरु स्थित एक राम मंदिर का उद्धाटन किया है। जिसकी वजह से वह चर्चा में बने हुए हैं।

लोगों को संबोधित करते हुए कही ये बातें

मंदिर के उद्धाटन समारोह को संबोधित करते हुए सिद्धारमैया ने कहा, 'मैने आज श्री रामचंद्र मंदिर का उद्घाटन किया है। इस इलाके को लोगों ने मुझे कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। इसलिए यहां आया हूं। हनुमान जी की एक बड़ी प्रतिमा भी यहां लगाई गई है।'

राहुल गांधी मंदिर में घुसने के लिए सड़क पर बैठे

बता दें कि आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी बटाद्रवा मंदिर में जाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी। इजाजत नहीं मिलने पर राहुल गांधी ने अपने सौकड़ों समर्थकों के साथ वहीं सड़क पर बैठ गए। इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता जयराम समेत कई सीनियर नेता वहां मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

राम आस्था हैं, राम आधार हैं…, 32 साल पुराना प्रण पूरा करने के बाद बोले पीएम मोदी






ट्रेंडिंग वीडियो