scriptरामदास अठावले ने कसा अधीर रंजन चौधरी पर तंज, कहा – ‘उनका नाम है अधीर लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर’ | Ramdas Athawale’s taunt on Congress leader Adhir Ranjan Chowdhury over Rashtrapatni remark against President Droupadi Murmu | Patrika News

रामदास अठावले ने कसा अधीर रंजन चौधरी पर तंज, कहा – ‘उनका नाम है अधीर लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर’

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2022 01:22:15 pm

Submitted by:

Archana Keshri

रामदास अठावले ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी अपना दिमाग इसी तरह चलाते हैं जिससे पूरे देश का अपमान होता है। राष्ट्रपति पद का उन्होंने अपमान किया है। राष्ट्रपति महिला का उन्होंने अपमान किया है। उनको अपना पद तत्काल छोड़ देना चाहिए।

Ramdas Athawale’s taunt on Congress leader Adhir Ranjan Chowdhury over Rashtrapatni remark against President Droupadi Murmu

Ramdas Athawale’s taunt on Congress leader Adhir Ranjan Chowdhury over Rashtrapatni remark against President Droupadi Murmu

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर टिप्पणी करने को लेकर लोकसभा से कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी विवादों में हैं। उनके द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद राजनीति गरमा गई है। इसी मामले में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अधीर रंजन चौधरी का तंज कसा है। उन्होंने उनका नाम लेते हुए काह कि उनका नाम है अधीर लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर। दरअसल, कांग्रेस नेता ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में राष्ट्रपति के लिए ‘राष्ट्रपत्नी’ शब्द का उपयोग किया, जिसको लेकर बीजेपी बुरी तरह भड़क गई है।
इस मामले को लेकर बीजेपी चारो तरफ से कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। इसी बीच रामदास अठावले ने कहा “अधीर रंजन चौधरी का नाम है अधीर लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर। वे अपना दिमाग इसी तरह चलाते हैं जिससे पूरे देश का अपमान होता है। राष्ट्रपति पद का उन्होंने अपमान किया है। राष्ट्रपति महिला का उन्होंने अपमान किया है। उनको अपना पद छोड़ना चाहिए।”
https://twitter.com/AHindinews/status/1552856078433808386?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें, देश की पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ कांग्रेस सांसद अधीर रंजन की भद्दी टिप्पणी के बाद गुरुवार को संसद में भाजपा और कांग्रेस के बीच जबर्दस्त टकराव देखने को मिला। कांग्रेस नेता की टिप्पणी को लेकर बीजेपी सदस्यों ने गुरुवार को संसद के दोनों सदनों में हंगामा किया और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी की मांग की। इस बीच विवाद उस समय और बढ़ गया, जब सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी। दोनों के बीच हुई नोकझोंक के दौरान सोनिया ने स्मृति से ‘डोंट टॉक टू मी’ (Don’t talk to me) तक कह दिया।

यह भी पढ़ें

‘Don’t talk to me’, संसद में स्मृति ईरानी के सवाल से भड़कीं सोनिया गांधी

वहीं इस मामले पर अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में की गई अपनी टिप्पणी पर सफाई देते हुए बीते गुरूवार को कहा था कि उनसे गलती हो गयी क्योंकि वह हिंदी भाषा बहुत अच्छी तरह नहीं जानते हैं। चौधरी ने यह भी कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति से मिलने का समय मांगा है और उनसे मिलकर माफी मांगेगे।
इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके मुंह से गलती से एक शब्द निकल गया और बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह इसे उठा रही है। उन्होंने कहा कि वे राष्ट्रपति मुर्मू से माफी मांगेंगे, लेकिन इन पाखंडियों से माफी नहीं।

यह भी पढ़ें

राष्ट्रपति को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहने वाले अधीर रंजन चौधरी पर बरसीं स्मृति ईरानी, कांग्रेस ने कहा- एक चूक को न बनाएं मुद्दा


यह भी पढ़ें

सोनिया गांधी-स्मृति ईरानी की नोकझोंक पर बोली BJP सांसद रमा देवी- ‘बौखलाई हुईं आईं थी सोनिया गांधी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो