scriptरेप मामले में विधायक को जमानत मिलने से डरी पीडि़ता, बोली- मैं पहले से ही मरी हुई हूं | Rape survivor's father says 'i can not fight with RJD Mla' | Patrika News

रेप मामले में विधायक को जमानत मिलने से डरी पीडि़ता, बोली- मैं पहले से ही मरी हुई हूं

Published: Oct 07, 2016 02:04:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

रेप पीडि़ता के पिता ने आरोपी विधायक से खुद को और अपनी बेटी को खतरा बताया है। उनका कहना है यह आदमी अगर बाहर रहता है तो मैं उसके खिलाफ नहीं लड़ सकता।

नाबालिग छात्रा से रेप के आरोपी राजद विधायक राजबल्लभ यादव को हाइकोर्ट से बेल मिलने पर हंगामा खड़ा हो गया है। रेप पीडि़ता के पिता ने भी आरोपी विधायक से खुद को और अपनी बेटी को खतरा बताया है। उनका कहना है यह आदमी अगर बाहर रहता है तो मैं उसके खिलाफ नहीं लड़ सकता। दुखी पिता ने कहा मुझे नहीं पता मेरी बेटी कब खत्म कर दी जाएगी। 
उधर, नवादा से राजद विधायक यादव को जमानत मिलने के बाद पीडि़त छात्रा काफी डरी सहमी है। दो दिन पहले ही उसने मुख्यमंत्री के नाम एक वाट्सएप मैसेज पत्रकारों को भेजकर कहा था- वह… जेल से बाहर आ चुका है। मैं काफी भयभीत हूं और अपने परिवार के लिए डरी हुई हूं। मैं पहले ही मरी हुई हूं मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। बस मुझे मेरे परिवार की चिंता है। छात्रा का यह संदेश जल्द ही सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इसके बाद से सरकार पर लगातार राजबल्लभ की जमानत रद्द कराने का दबाव है। 
आपको बता दें कि मामले में नीतीश सरकार की ओर से सुप्रीमकोर्ट में याचिका भी दायर की गई है जिसमें कहा गया है कि दस से ज्यादा संगीन मामलों में आरोपी राजबल्लभ यादव के जमानत पर बाहर रहने से सबूतों और गवाहों को प्रभावित करने की आशंका है। मामले में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई होनी है।

ट्रेंडिंग वीडियो