scriptRRB-NTPC Exam FIR Registered Against Patna Khan Sir And Others | RRB-NTPC Exam: पटना के खान सर समेत कई संस्थानों के खिलाफ एफआईआर, छात्रों को उकसाने का आरोप | Patrika News

RRB-NTPC Exam: पटना के खान सर समेत कई संस्थानों के खिलाफ एफआईआर, छात्रों को उकसाने का आरोप

RRB-NTPC Exam मामले में छात्रों का प्रदर्शन लगातार बढ़ता जा रहा है। अब इस मामले में पटना के खान सर समेत अन्य शिक्षण संस्थानों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। खान सर समेत इन संस्थानों पर छात्रों को प्रदर्शन के लिए उकसाने का आरोप है।

नई दिल्ली

Published: January 27, 2022 11:34:41 am

RRB-NTPC Exam परिणाम को लेकर छात्रों का प्रदर्शन और ज्यादा उग्र होता जा रहा है। बिहार में पिछले तीन दिनों से लगातार अलग-अलग जगहों पर ट्रेन की बोगियों में आग लगाने से लेकर ट्रेन को रोके जाने की खबरें सामने आई हैं। इतना ही नहीं पुलिस और छात्रों के बीच कुछ जगह पथराव और लाठीचार्ज की भी खबरें सामने आई हैं। इस बीच इस मामले में एक मोड़ सामने आया है। दरअसल इस मामले में पटना के खान सर समेत अन्य शिक्षण संस्थानों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि ये एफआईआर खान सर और अन्य संस्थानों पर छात्रों को प्रदर्शन के लिए उकसाने के आरोप में दर्ज की गई है।
RRB-NTPC Exam FIR Registered Against Patna Khan Sir And Others
RRB-NTPC Exam FIR Registered Against Patna Khan Sir And Others
प्रशासन की हिदायत और रेल मंत्री के भरोसा दिए जाने के बाद भी छात्र मानने को तैयार नहीं है। इस बीच उनके पसंदीदा टीचर खान सर समेत अन्य शिक्षण संस्थानों पर हुई एफआईआर ने छात्रों को और उग्र कर दिया है।

यह भी पढ़ें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखें


छात्रों के बयान पर दर्ज हुई एफआईआर

पटना स्थित पत्रकार नगर थाने में सोमवार और मंगलवार को हुई हिंसा के बाद पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए इन छात्रों के बयान के आधार पर ही खान सर समेत अन्य शिक्षण संस्थानों पर एफआईआर दर्ज की गई है।
वीडियो देखने को बाद मिली शह

आंदोलनकारी छात्रों ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो देखने के बाद वे हिंसा और दंगा करने की शह मिली थी। दरअसल इस वीडियो में आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा रद्द नहीं होने पर छात्रों को सड़क पर उतरकर आंदोलन के लिए उकसाते हुए देखा गया।

खान सर ने कही ये बात
रेलवे की प्रेस वार्ता के बाद खान सर ने एक वीडियो जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि, आरआरबी ने जो भी फैसला लिया है अगर वो 18 तारीख को ही ले लिया जाता, तो नौबत नहीं आती। लेकिन अब बोर्ड ने एक अच्छा कदम उठाते हुए छात्रों से 16 फरवरी तक सुझाव मांगा है।
यह भी पढ़ें

रेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन किया तो कभी नही मिलेगी नौकरी, पढ़े पूरी खबर

28 जनवरी को बिहार बंद की अपील

RRB-NTPC Exam के परिणाम में धांधली के आरोप में छात्र संगठन आइसा (Aisa and Inos) और इनौस ने 28 जनवरी को बिहार बंद का आह्वान किया है। इनकी मांग है कि रेल मंत्रालय सात लाख संशोधित रिजल्ट फिर से प्रकाशित करे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.