scriptशाहरुख़ खान के बेटे की गिरफ़्तारी पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा – “परिवार को ड्रग्स से बचाना है ज़रूरी” | Mohan Bhagwat Says Keeping Our Families Away From Drugs Is Important | Patrika News

शाहरुख़ खान के बेटे की गिरफ़्तारी पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा – “परिवार को ड्रग्स से बचाना है ज़रूरी”

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2021 03:24:25 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख़ खान के बेटे की मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस में गिरफ़्तारी पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने परिवार को ड्रग्स से बचाने को ज़रूरी बताया है।

screenshot_2021-10-11_rss_chief_bhagwat.png

Mohan Bhagwat Says Keeping Our Families Away From Drugs Is Important

नई दिल्ली। शाहरुख़ खान के बेटे की मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस में गिरफ़्तारी पर हर तरफ चर्चा और हंगामा मचा हुआ है। इसी बारे में आरएसएस (RSS) रमुख मोहन भागवत ने हल्द्वानी में रविवार शाम को आयोजित परिवार प्रबोधन कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त किए हैं। मोहन भागवत ने कहा कि दूसरे देश हमारे भारत की संस्कृति को पहुंचाने के लिए ड्रग्स जैसी मादक चीज़ें हमारे देश में भेज रहे हैं। हमारे लिए ड्रग्स से दूर रहना और अपने परिवार को इससे बचाना जरूरी है।
screenshot_2021-10-11_mohan_bhagwat.png
यह भी पढ़े – आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने शादी और अन्य स्वार्थ के कारणों के लिए हिन्दू धर्म को बदलना बताया गलत

कुटुम्ब का महत्व

परिवार प्रबोधन कार्यक्रम में मोहन भागवत ने कुटुम्ब (परिवार) का महत्व भी बताया है। उन्होंने कहा कि जब किसी देश का कुटुम्ब संगठित होगा तभी वह देश समृद्ध होगा। आज विदेश में लोग हमारे देश की परिवार और कुटुम्ब की संस्कृति को समझने, उसका अध्ययन और पालन करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसलिए बुरे हालात में भी हमें अपने कुटुम्ब, संस्कृति और धर्म को नहीं छोड़ना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो