scriptRSS नेता का विवादित बयान, केरल के सीएम का सिर कलम करने पर दूंगा 1 करोड़ का इनाम | RSS Kundan Chandrawat says one crore reward on kerala CM head | Patrika News

RSS नेता का विवादित बयान, केरल के सीएम का सिर कलम करने पर दूंगा 1 करोड़ का इनाम

Published: Mar 02, 2017 04:50:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रचारक डॉ. कुंदन चंद्रावत ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन का सिर कलम करने पर एक करोड़ रुपए का इनाम दूंगा।

Kundan Chandrawat

Kundan Chandrawat

 राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रचारक डॉ. कुंदन चंद्रावत ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन का सिर कलम करने पर एक करोड़ रुपए का इनाम दूंगा। उनके इस बयान के बाद राजनीति गलियारों में बवाल मचा गया है।
उज्जैन के शहीद पार्क में आयोजित ‘आक्रोश सभा’ में चंद्रावत ने केरल के मुख्यमंत्री को हत्या का दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि उस गद्दार को लगता है कि हिंदुओं के खून में शिवाजी का गौरव नहीं है, हिंदुओं के खून में वह जज्बा नहीं है, मैं इस मंच से घोषणा करता हूं कि जो कोई भी केरल के मुख्यमंत्री का सिर काटकर ला देगा। मैं अपना मकान-जायदाद उसके नाम कर दूंगा।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash
उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोगों को इस देश में रहने को कोई अधिकार नहीं है और लोकतंत्र की हत्या करने का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा कि भूल गए क्या गोधरा को, 56 मारे गए थे। 2000 कब्रिस्तान में चल गए। इसी हिंदू समाज ने उन्हें अंदर घुसा दिया। वामपंथियों सुन लो…तुमने 300 प्रचारक और कार्यकर्ताओं की हत्या की है, इसके बदले हम भारत माता को 3 लाख नरमुंडों की माला पहनाएंगे।
https://twitter.com/ANI_news/status/837238576588808192
वहीं, इस बयान के बाद माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने चंद्रावत के इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि हम इसकी आलोचना करते हैं। आरएसएस द्वारा एक राज्य के मुख्यमंत्री को धमकी दी जा रही है। इसका साफ तौर से मतलब है कि उनको सरकार की ओर संरक्षण प्राप्त है।
गौरतलब है कि केरल में काफी समय से नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या होती आ रही है। पिछले महीने भाजपा नेता संतोष की हत्या हुई, जो मई 2016 से राज्य में विजयन सरकार बनने के बाद से आठवीं हत्या थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो