scriptप्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, भगवा आतंकवाद झूठी कहनी- फंसाने के लिए कांग्रेस ने रची साजिश | Sadhvi Pragya Singh Thakur told I am a victim of Congress's conspiracy | Patrika News

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, भगवा आतंकवाद झूठी कहनी- फंसाने के लिए कांग्रेस ने रची साजिश

Published: Apr 27, 2017 05:59:00 pm

जमानत से छूटी साध्वी प्रज्ञा ने हाईकोर्ट को ध्यवाद देते हुए कहा कि 9 साल बाद सही लेकिन हाईकोर्ट से मुझे न्याय मिला और मुझे इलाज का मौका।

Sadhvi Pragya

Sadhvi Pragya

साल 2008 में मालेगांव ब्लास्ट मामले में आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जमानत मिलने के 2 दिनों बाद मीडिया के सामने आईं। मीडिया को बताते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 9 साल तक जेल में रखकर कांग्रेस उन्हें मारने की साजिश में थी। उन्होंने भगवा आतंकवाद की थ्योरी के लिए यूपीए सरकार को गंभीर आरोप लगाए। साथ ही कहा कि वर्तमान की सरकार उन्हें न्याय दिलाने की पूरी कोशिश कर रही है। 
उनका कहना कि पूर्व की यूपीए सरकार ने उनके खिलाफ साजिश रची। जिससे की उन्हें खत्म किया जा सके। साथ ही कहा कि उनके खराब सेहत की वजह मुंबई एटीएस की प्रताड़ना है। जमानत से छूटी साध्वी प्रज्ञा ने हाईकोर्ट को ध्यवाद देते हुए कहा कि 9 साल बाद सही लेकिन हाईकोर्ट से मुझे न्याय मिला और मुझे इलाज का मौका। इसके अलावा मेरा केस अभी मुंबई अदालत में चलेगा। और इसलिए मैं इसे लेकर मानसिक तौर पर बंधी हुई हूं। 
https://twitter.com/ANI_news/status/857549680728723457
भगवा आतंकवाद शब्द का प्रोयग करते हुए उन्होंने कहा कि जो गलत कामों से जुड़े होते हैं, उनके लिए भगवा को जुर्म ही लगेगा। उनका सीधा निशाना पूर्व यूपीए सरकार के केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम पर था। उन्होंने चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवा आतंकवाद कांग्रेस का दिया हुआ नाम है। और इसके लिए इन्होंने ने ही कहानी बनाई थी। 
गौरतलब है कि मालेगांव में साल 2008 में हुए बम धमाके के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जमानत दे दी थी। लेकिन इस मामले में हाईकोर्ट ने कर्नल प्रसाद पुरोहित जमानत देने से इनकार कर दिया था। साथ ही साध्वी प्रज्ञा को 5 लाख रुपए की नीजि मुचलके पर जमानत मिलने के बाद उनका पार्सपोर्ट कोर्ट ने हृढ्ढ्र को सौंपने को कहा था। इसके अलावा ट्रायल कोर्ट में हर तारीख को आने का आदेश दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो