script

‘साकेत गोखले ने कोई गलती नहीं की’, पार्टी प्रवक्ता की गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी

Published: Dec 06, 2022 07:19:21 pm

TMC प्रवक्ता साकेत गोखले ने बीते दिनों PM मोदी के मोरबी दौरे पर 30 करोड़ रुपए खर्च किए जाने का दावा किया था, जिनकों गुजरात पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी पार्टी प्रवक्ता गोखले के समर्थन में आ गई हैं।

saket-gokhale-made-no-mistake-mamata-banerjee-after-tmc-spokesperson-s-arrest.jpg

Saket Gokhale made no mistake, Mamata Banerjee after TMC spokesperson’s arrest

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पार्टी प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए निंदा की है, जिसें उन्होंने बदले की भावना बताई है। जयपुर एयरपोर्ट पर साकेत गोखले की गिरफ्तारी से जुडे़ मीडिया के सवाल पर ममता बनर्जी ने कहा कि “यह बहुत बुरा और दुखद है। साकेत गोखले एक ब्राइट व्यक्ति हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने कोई गलती नहीं की है।”
इसके बाद ममता बनर्जी ने कहा कि “मैं इस बदले की भावना की निंदा करती हूं। साकेत गोखले को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ ट्वीट किया था। लोग भी मेरे खिलाफ ट्वीट करते हैं… मुझे इस स्थिति पर वाकई दुख हो रहा है।”
साकेत गोखले पर फेक न्यूज शेयर करने का है आरोप
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी साकेत गोखले पर गुजरात के मोरबी हादसे के बाद प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के बारे में फेक न्यूज फैलाने का आरोप है। दरअसल साकेत गोखले ने एक न्यूज को ट्विटर पर शेयर की थी जो एक प्रमुख गुजराती न्यूज पेपर ने प्रकाशित की थी। इस न्यूज में दावा किया गया था कि सूचना के अधिकार (ITR) के तहत एक जानकारी मिली है कि अक्टूबर में एक पुल गिरने के बाद प्रधानमंत्री मोदी के मोरबी दौरे पर गुजरात सरकार ने 30 करोड़ रुपए खर्च किए थे।
गिरफ्तार करने के बाद अहमदाबाद ले गई पुलिस
गुजरात पुलिस ने एक की शिकायत के आधार पर TMC साकेत गोखले के खिलाफ PM मोदी के मोरबी दौरे को लेकर फेक न्यूज फैलाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया। इसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस उन्हें अहमदाबाद ले गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साकेत गोखले का अभी कोरोना टेस्ट कराया गया है।

यह भी पढ़ें

मोदी की मोरबी यात्रा में 30 करोड़ रुपए खर्च होने का दावा करने वाले TMC प्रवक्ता साकेत गोखले गिरफ्तार

 

ट्रेंडिंग वीडियो