scriptSambit Patra's attack on Kejriwal, said AAP is devoutly corrupt, not staunch honest, Delhi's debt burden increased during the time of 'Aam Aadmi Party' | सांबित पात्रा का केजरीवाल पर हमला, कहा- कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट है AAP, 'आप' के समय दिल्ली पर बढ़ा कर्ज का बोझ | Patrika News

सांबित पात्रा का केजरीवाल पर हमला, कहा- कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट है AAP, 'आप' के समय दिल्ली पर बढ़ा कर्ज का बोझ

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2022 03:00:49 pm

BJP के प्रवक्ता सांबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस करके आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट और कट्टर बेइमान पार्टी है। AAP के समय दिल्ली पर कर्ज का बोझ बढ़ा है।

 

sambit-patra-s-attack-on-kejriwal-said-aap-is-devoutly-corrupt-not-staunch-honest-delhi-s-debt-burden-increased-during-the-time-of-aam-aadmi-party.jpg
Sambit Patra's attack on Kejriwal, said AAP is devoutly corrupt, not staunch honest, Delhi's debt burden increased during the time of 'Aam Aadmi Party'
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संजोयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी कान्हा है, जो बड़े-बड़े राक्षसों का वध कर रही है। इसके साल उन्होंने कहा कि लोग लालकिले से कहते हैं मैं भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं, लेकिन वो भ्रष्टाचार से नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी से लड़ रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि हम भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई जैसे राक्षसों का वध कर रहे हैं अगर दूसरी पार्टी वालों ने ये काम किया होता तो लोग हमें लात मार कर भगा देते। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर कई तरह के आरोप लगाते हुए जमके निशाना साधा।
अरविंद केजरीवाल के इस आरोपों से भरे संबोधित के बाद BJP प्रवक्ता सांबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस करके जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि आज ऐसा लगता है कि भारत के कानून से बड़ा केजरीवाल का सर्टिफिकेट है। अगर केजरीवाल बोल दे कि वो आदमी इमानदार है तो हम मान ले कि वह इमानदार है वहीं अगर वह कह कि वो आदमी इमानदार नहीं है तो हम मान ले कि वो इमानदार नहीं है।
'आप' के समय दिल्ली पर बढ़ा कर्ज का बोझ
BJP प्रवक्ता सांबित पात्रा ने कहा कि इतिहास में सबसे कम समय के अंदर अगर किसी सरकार में सबसे ज्यादा मंत्रियों को भ्रष्टाचार के आरोप के कारण इस्तीफा देना पड़ा हो तो अरविंद केजरीवाल की पार्टी है। इसके साथ ही सांबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के ऊपर लगभग 3 हजार करोड़ का कर्ज! जब आप 144 करोड़ रुपए शराब ठेकेदारों का माफ कर देंगे। जिस प्रकार बिजली घोटाला कर रहे हैं, डीटीसी बस में हजारों करोड़ का घोटला कर रहे हैं,तो ये कर्ज तो होगा ही।
 
चुनाव आते ही अरविंद केजरीवाल की शुरू हो जाती है नौटंकी
सांबित पात्रा ने कहा कि जब किसी राज्य में चुनाव आता है तो अरविंद केजरीवाल की नौटंकी शुरू हो जाती है, वो कहते हैं कि सर्वे आ गया है मैं जीत गया हूं और सब डरे हुए हैं। भारत की सरकार डरी हुई है, गुजरात की सरकार डरी हुई है। ऐसा ही जाकर हिमाचल और उत्तराखंड में बोल रहे थे। आज पूरी की पूरी पार्टी का पता नहीं है कि वह कहां है।
 
कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट है AAP
इसके साथ ही सांबित पात्रा ने कहा कि दो राज्यों में सरकार बनने के बाद अरविंद केजरीवाल भगवान बन गए हैं। मानव इतिहास में इंसान से भगवान बनने का सफर इतने कम समय में पूरा करने वाले वो पहले व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा "शराब में से कट खारे वाला, एक्साइज चोरी करने वाला अपने आप को माखन चोर से कंपेयर कर रहा है। सांबित पात्रा ने कहा कि "अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार पार्टी है। आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट और कट्टर बेइमान पार्टी है।"
सांबित पात्रा ने बिना सिर पैर के की बात
AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन था, जिसमें पूरे देश के 20 राज्यों से जनप्रतिनिधि आए हुए थे। मैं समझ सकता हूं कि इतना बड़ा जनप्रतिनिधि सम्मेलन देखकर भाजपा परेशान होगी, लेकिन जनप्रतिनिधि सम्मेलन में जो सवाल उठाए गए, जो मुद्दे उठाए गए उसका जवाब नहीं देने की बजाय सांबित पात्रा ने बेगुनियाद आरोप लगाए और बिना सिर पैर की बात की।
 

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.