scriptसांबित पात्रा का केजरीवाल पर हमला, कहा- कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट है AAP, ‘आप’ के समय दिल्ली पर बढ़ा कर्ज का बोझ | Sambit Patra's attack on Kejriwal, said AAP is devoutly corrupt, not staunch honest, Delhi's debt burden increased during the time of 'Aam Aadmi Party' | Patrika News

सांबित पात्रा का केजरीवाल पर हमला, कहा- कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट है AAP, ‘आप’ के समय दिल्ली पर बढ़ा कर्ज का बोझ

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2022 03:00:49 pm

BJP के प्रवक्ता सांबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस करके आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट और कट्टर बेइमान पार्टी है। AAP के समय दिल्ली पर कर्ज का बोझ बढ़ा है।
 

sambit-patra-s-attack-on-kejriwal-said-aap-is-devoutly-corrupt-not-staunch-honest-delhi-s-debt-burden-increased-during-the-time-of-aam-aadmi-party.jpg

Sambit Patra’s attack on Kejriwal, said AAP is devoutly corrupt, not staunch honest, Delhi’s debt burden increased during the time of ‘Aam Aadmi Party’

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संजोयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी कान्हा है, जो बड़े-बड़े राक्षसों का वध कर रही है। इसके साल उन्होंने कहा कि लोग लालकिले से कहते हैं मैं भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं, लेकिन वो भ्रष्टाचार से नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी से लड़ रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि हम भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई जैसे राक्षसों का वध कर रहे हैं अगर दूसरी पार्टी वालों ने ये काम किया होता तो लोग हमें लात मार कर भगा देते। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर कई तरह के आरोप लगाते हुए जमके निशाना साधा।
अरविंद केजरीवाल के इस आरोपों से भरे संबोधित के बाद BJP प्रवक्ता सांबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस करके जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि आज ऐसा लगता है कि भारत के कानून से बड़ा केजरीवाल का सर्टिफिकेट है। अगर केजरीवाल बोल दे कि वो आदमी इमानदार है तो हम मान ले कि वह इमानदार है वहीं अगर वह कह कि वो आदमी इमानदार नहीं है तो हम मान ले कि वो इमानदार नहीं है।
https://twitter.com/sambitswaraj?ref_src=twsrc%5Etfw
‘आप’ के समय दिल्ली पर बढ़ा कर्ज का बोझ
BJP प्रवक्ता सांबित पात्रा ने कहा कि इतिहास में सबसे कम समय के अंदर अगर किसी सरकार में सबसे ज्यादा मंत्रियों को भ्रष्टाचार के आरोप के कारण इस्तीफा देना पड़ा हो तो अरविंद केजरीवाल की पार्टी है। इसके साथ ही सांबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के ऊपर लगभग 3 हजार करोड़ का कर्ज! जब आप 144 करोड़ रुपए शराब ठेकेदारों का माफ कर देंगे। जिस प्रकार बिजली घोटाला कर रहे हैं, डीटीसी बस में हजारों करोड़ का घोटला कर रहे हैं,तो ये कर्ज तो होगा ही।
 
चुनाव आते ही अरविंद केजरीवाल की शुरू हो जाती है नौटंकी
सांबित पात्रा ने कहा कि जब किसी राज्य में चुनाव आता है तो अरविंद केजरीवाल की नौटंकी शुरू हो जाती है, वो कहते हैं कि सर्वे आ गया है मैं जीत गया हूं और सब डरे हुए हैं। भारत की सरकार डरी हुई है, गुजरात की सरकार डरी हुई है। ऐसा ही जाकर हिमाचल और उत्तराखंड में बोल रहे थे। आज पूरी की पूरी पार्टी का पता नहीं है कि वह कहां है।
 
https://twitter.com/sambitswaraj?ref_src=twsrc%5Etfw
कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट है AAP
इसके साथ ही सांबित पात्रा ने कहा कि दो राज्यों में सरकार बनने के बाद अरविंद केजरीवाल भगवान बन गए हैं। मानव इतिहास में इंसान से भगवान बनने का सफर इतने कम समय में पूरा करने वाले वो पहले व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा “शराब में से कट खारे वाला, एक्साइज चोरी करने वाला अपने आप को माखन चोर से कंपेयर कर रहा है। सांबित पात्रा ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार पार्टी है। आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट और कट्टर बेइमान पार्टी है।”
सांबित पात्रा ने बिना सिर पैर के की बात
AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन था, जिसमें पूरे देश के 20 राज्यों से जनप्रतिनिधि आए हुए थे। मैं समझ सकता हूं कि इतना बड़ा जनप्रतिनिधि सम्मेलन देखकर भाजपा परेशान होगी, लेकिन जनप्रतिनिधि सम्मेलन में जो सवाल उठाए गए, जो मुद्दे उठाए गए उसका जवाब नहीं देने की बजाय सांबित पात्रा ने बेगुनियाद आरोप लगाए और बिना सिर पैर की बात की।
 
https://twitter.com/SanjayAzadSln?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो