scriptगर्भगृह में विराजमान हुए रामलला, PM मोदी ने किया मूर्ति का अनावरण, देखिए प्रभु राम की पहली तस्वीर | See first pic of ramlalla Ramlala seated in the sanctum sanctorum Prime Minister Modi unveiled the idol | Patrika News
राष्ट्रीय

गर्भगृह में विराजमान हुए रामलला, PM मोदी ने किया मूर्ति का अनावरण, देखिए प्रभु राम की पहली तस्वीर

Ram mandir: 500 साल के बाद आखिरकार भगवान राम अपने गर्भगृह में विराजमान हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान के मूर्ति का अनावरण किया।

Jan 22, 2024 / 12:56 pm

Prashant Tiwari

 Ramlala seated in the sanctum sanctorum, Prime Minister Modi unveiled the idol, see the first picture of Lord Ram
आखिरकार 500 साल के बाद वह शुभ दिन आज आ ही गया है जब प्रभु श्रीराम आज अपने मंदिर में विराजमान हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अयोध्या में भगवान श्रीराम के बाल मूर्ति का अनावरण कर दिया है। इस दौरान प्रधानमंत्री सुनहरे रंग के पारंपरिक वेश भूषा में नजर आए।
prabhu.jpg

मोहनी मूरत

प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा भगवान रामलला के जिस मूर्ति का अनावरण किया गया है। उसकी मोहनी मूरत सामने आई है।

कहां, कब और कितने बजे होगी राम मंदिर उद्घाटन की LIVE स्क्रीनिंग
बता दें कि 22 जनवरी को दूरदर्शन पर राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी। यह स्क्रीनिंग सुबह 11 बजे से शुरू होगी और दोपहर 1 बजे तक चलेगी। पूरा लाइव प्रसारण डीडी न्यूज और डीडी नेशनल चैनल पर देखा जा सकेगा। इसके अलावा अन्य ब्रॉडकास्टर्स के लिए भी दूरदर्शन की तरफ से लिए YouTube लिंक शेयर की जाएगी।

Hindi News/ National News / गर्भगृह में विराजमान हुए रामलला, PM मोदी ने किया मूर्ति का अनावरण, देखिए प्रभु राम की पहली तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो