scriptट्रक से टकरा कर पलटा टैम्पो, ड्राइवर को फंसा देख पहुंचे लोग, भीतर देखा तो उड़े होश, फिर… | seven crore cash seized after vehicle meets with accident in andhra pradesh east godavari | Patrika News
राष्ट्रीय

ट्रक से टकरा कर पलटा टैम्पो, ड्राइवर को फंसा देख पहुंचे लोग, भीतर देखा तो उड़े होश, फिर…

लोगों ने जैसे ही बक्सों को खोला, उसके अंदर जो थे उसे देखते ही उनके होश उड़ गए। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने प्रशासन को बुलाया।

नई दिल्लीMay 11, 2024 / 05:38 pm

Paritosh Shahi

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक टैम्पो एक लारी से टकराने के बाद पलट गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने देखा कि ड्राइवर गाड़ी के अंदर फंस गया है तो वे उसकी मदद के लिए दौड़े। लोगों ने टैम्पो में फंसे ड्राइवर को जब बाहर निकाला, इसी दौरान उनकी निगाहें गाड़ी में रखे 7 बक्सों पर पड़ी। लोगों ने जैसे ही इन बक्सों को खोला, उसके अंदर जो थे उसे देखते ही उनके होश उड़ गए। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने प्रशासन को बुलाया। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसने जांच-पड़ताल शुरू की तो पुलिसवालों की आंखें भी फटी रह गईं।

जानिए मामला

पुलिस ने बताया कि यह घटना आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में हुई। टैम्पो से पुलिस ने सात बक्सों में भरी हुई 7 करोड़ रुपये मूल्य की रकम जब्त की। इस रकम को तब की जब्त किया गया जब टैम्पो नल्लाजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में एक लॉरी की टक्कर से पलट गया। यह घटना विजयवाड़ा से विशाखापत्तनम जाने के दौरान घटी।
टैम्पो के ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अब इस मामले की छानबीन कर रही है और नकदी के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इस घटना ने लोगों का ध्यान इस लिए भी खिंचा है क्योंकि गुरुवार को राज्य के एनटीआर जिले में एक चेकपोस्ट पर एक ट्रक से 8 करोड़ रुपये की बेहिसाब नकदी जब्त की गयी थी। ताजा मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। 13 मई को चौथे चरण के होने वाले मतदान से पहले राज्य में नकदी की यह दूसरी बड़ी बरामदगी है।

राज्य की सभी 25 लोकसभा सीटों पर वोटिंग

भारत के दक्षिणी राज्यों में से एक आंध्र प्रदेश की 25 सीटों के लिए चौथे चरण (13 मई) में मतदान होगी। जिन सीटों पर वोटिंग होनी हैं उनके नाम अराकू, श्रीकाकुलम, विजयनगरम, विशाखापट्टनम, अनकापल्ली, काकिनाड़ा, अमलापुरम, राजमुंदरी, नरसापुरम, एलुरु, मछलीपट्टनम, विजयवाड़ा, गुंटूर, नरसारावपेट, बापटला, ओंगोल, नांदयाल, कर्नूलु, अनंतपुर, हिंदूपुर, कडपा, नेल्लोर, तिरुपति (आरक्षित), राजमपेट और चित्तूर हैं।

Hindi News/ National News / ट्रक से टकरा कर पलटा टैम्पो, ड्राइवर को फंसा देख पहुंचे लोग, भीतर देखा तो उड़े होश, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो