scriptSevere Turbulence On Air India's Delhi-Sydney Flight, Passengers Injured | 224 यात्रियों को ले जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट बीच हवा में लड़खड़ाई, 7 यात्री जख्मी | Patrika News

224 यात्रियों को ले जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट बीच हवा में लड़खड़ाई, 7 यात्री जख्मी

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2023 05:47:50 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

India Flight Turbulence: अधिकारियों ने कहा है कि एयर इंडिया के विमान में गंभीर गड़बड़ी के बाद उसमें सवार कुछ यात्री घायल हो गए। यह घटना कल की बताई गई जब एयर इंडिया की उड़ान, जो दिल्ली से सिडनी के लिए उड़ान भरी थी, बीच हवा में लड़खड़ाने लगी।

Air India
Air India

India Flight Turbulence: दिल्ली से ऑस्ट्रेलिया के सिडनी जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट बीच हवा में लड़खड़ाने लगी। इस वजह से विमान में सवार सात यात्रियों को मामूली चोटें आई है। बोइंग 787 (वीटी-एनवाई) एआई 302 को कल यानी मंगलवार को बीच हवा में गंभीर टर्बुलेंस का सामना करना पड़ा। दरअसल, उड़ान के दौरान हवा के बहाव में अचानक बदलाव होने से विमान के झटके खाने को टर्बुलेंस कहा जाता है। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने बुधवार (17 मई) को यह जानकारी दी। केबिन क्रू ने यात्रियों के रूप में यात्रा कर रहे एक डॉक्टर और एक नर्स की सहायता से ऑनबोर्ड प्राथमिक चिकित्सा किट का उपयोग करते हुए प्राथमिक उपचार प्रदान किया।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.