scriptShahabad Dairy Murder : साहिल की पुलिस हिरासत 3 दिन और बढ़ी, अभी तक बरामद नहीं हुआ चाकू | Shahabad Dairy Murder Sahil's police custody extended for 3 more days yet knife-mobile phone not recovered | Patrika News

Shahabad Dairy Murder : साहिल की पुलिस हिरासत 3 दिन और बढ़ी, अभी तक बरामद नहीं हुआ चाकू

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2023 12:22:36 pm

Shahabad Dairy Murder दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की की अंधाधुंध चाकू मारकर हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी साहिल को आज कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी की पुलिस हिरासत 3 दिन के लिए बढ़ा दी है।

shahabad_dairy_murder.jpg

Shahabad Dairy Murder : साहिल की पुलिस हिरासत 3 दिन और बढ़ी, अभी तक नहीं बरामद हुआ चाकू

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी साहिल को गुरुवार को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी की पुलिस कस्टडी समाप्त हो गई थी। कोर्ट में पुलिस ने और कस्टडी की मांग की। कोर्ट में पुलिस ने दलीलें पेश की कि आरोपी साहिल से और पूछताछ जरूरी है। अपराध में इस्तेमाल हुआ चाकू को बरामद करने के लिए उसकी रिमांड की जरूरत है। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की दलीलों पर विचार करने के बाद अर्जी मंजूर कर ली।पुलिस ने यह भी कहा कि आरोपी घटना के बारे में अपने बयान लगातार बदल रहा है जिसे सत्यापित करने की भी जरूरत है।

शाहबाद डेयरी की जेजे कॉलोनी की लड़की की रविवार शाम चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने 20 वर्षीय आरोपी को सोमवार को बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) से गिरफ्तार किया। आरोपी साहिल भी जेजे कॉलोनी का रहने वाला है। उसने लड़की को 20 से अधिक बार चाकू मारा और उसे बोल्डर से सिर कुचला।
https://twitter.com/AHindinews/status/1664136113097949184?ref_src=twsrc%5Etfw


आरोपी बार-बार बदल रहा बयान

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी फ्रिज-एसी मरम्मत करने वाले मैकेनिक के रूप में काम करता था। पूछताछ में आरोपी साहिल पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। साक्षी की हत्या के बाद उसने पुलिस से बचने के लिए हर तरकीब का सहारा लिया।
यह भी पढ़ें – साक्षी मर्डर केस में आरोपी को कोई पछतावा नहीं, कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस रिमांड दी

चाकू की तलाश जुटी है दिल्ली पुलिस, गुमराह कर रहा है आरोपी

आरोपी ने इस निर्मम हत्या को क्यों अंजाम दिया। अब तक दिल्ली पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है। दिल्ली पुलिस हत्या में प्रयोग किए गए चाकू की तलाश जुटी हुई है। पर अभी तक हथियार की बरामदगी नहीं हुई है। पुलिस के सवाल करने पर आरोपी लगातार गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। पुलिस कई जगह तलाशी ले चुकी है। पर चाकू अभी तक नहीं मिला है।

आरोपी का मोबाइल बरामद, सुबूत खंगाल रही है पुलिस

दिल्ली पुलिस ने आरोपी का मोबाइल बरामद कर लिया है। और सीडीआर (कॉल डिटेल रिकार्ड), व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम चैट खंगालनी शुरू कर दी है। साहिल के मोबाइल से कुछ अहम जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी के दोस्तों और साक्षी की सहेलियों से पूछताछ कर उनके मोबाइल के चैट की पड़ताल कर रही है।

मंगलवार को कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा

दिल्ली पुलिस ने आरोपी साहिल को सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था। इसके बाद मंगलवार को कोर्ट में पेश किया था, कोर्ट ने आरोपी को दो दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था।

यह भी पढ़ें – नाबालिग लड़की पर चाकू से 40 वार, पत्थर से कुचल-कुचल कर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो