scriptShahbad Dairy Murder : पुलिस को मिल गया चाकू, जिससे साहिल ने सरेराह साक्षी की बेरहमी से हत्या की | Shahbad Dairy Murder Big evidence of Sakshi murder case found Delhi Police recovered knife used in murder | Patrika News

Shahbad Dairy Murder : पुलिस को मिल गया चाकू, जिससे साहिल ने सरेराह साक्षी की बेरहमी से हत्या की

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2023 08:25:06 am

Breaking News उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में हुए साक्षी हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को एक बड़ा सबूत मिल गया है। दिल्ली पुलिस ने देर रात हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया है। आरोपी साहिल खान ने मृतका की हत्या में कथित रूप से इस चाकू का ही इस्तेमाल किया था।

delhi_police.jpg

दिल्ली पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू किया बरामद

Breaking News उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में हुए साक्षी हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को एक बड़ा सबूत मिल गया है। दिल्ली पुलिस ने देर रात हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया है। आरोपी साहिल खान ने मृतका की हत्या में कथित रूप से इस चाकू का ही इस्तेमाल किया था। गुरुवार को आरोपी साहिल खान की पुलिस कस्टडी कोर्ट ने तीन दिन के लिए बढ़ा दी है। DCP, आउटर नॉर्थ दिल्ली रवि कुमार सिंह ने बताया कि, शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या के मामले में आरोपी साहिल द्वारा इस्तेमाल किया गया चाकू दिल्ली पुलिस ने बरामद किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी साहिल से जिरह की गई क्योंकि वह बार-बार अपने बयान बदल रहा था। मृतका के तीन दोस्तों भावना, अजय उर्फ झबरू और नीतू से भी व्यक्तिगत रूप से पूछताछ की गई। और उनके बयानों की पुष्टि की गई। बुधवार को पुलिस ने क्राइम सीन रीक्रिएट किया था।
https://twitter.com/AHindinews/status/1664451307720302592?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो