scriptShashi Tharoor ने स्टाइल में तोड़ा नारियल, सोशल मीडिया पर बन गए मजेदार Memes | Shashi Tharoor broke coconut in style trollers make funny memes | Patrika News

Shashi Tharoor ने स्टाइल में तोड़ा नारियल, सोशल मीडिया पर बन गए मजेदार Memes

Published: Aug 26, 2021 01:09:09 pm

Shashi Tharoor ने ओनम के मौके पर केरल के एक मंदिर में नारियल तोड़ते हुए तस्वीर की साझा तो सोशल मीडिया यूजर्स ने इस तस्वीर पर बना डाले मजेदार Memes

Shashi Tharoor Memes
नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ( Shashi Tharoor ) आए दिन अपने किसी की किसी काम की वजह से सुर्खियां बंटोर ही लेते हैं, फिर चाहे वो उनका अंग्रेजी का ज्ञान हो या फिर मोदी सरकार पर हमला या फिर कोई ओर वजह। शशि थरूर अपने अंदाज से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं।
ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। दरअसल इस उनके नारियल फोड़ने की स्टाइल सोशल मीडिया पर छाई हुई है। यूजर्स उनके इस अंदाज पर मजेदार मीम ( Memes ) बना रहे हैं। मीम तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएगा।
यह भी पढ़ेंः शिवसेना से जुड़े और फिर उद्धव से दुश्मनी, नारायण राणे की आत्मकथा में है हर सवाल का जवाब

https://twitter.com/ShashiTharoor/status/1430456784762720258?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल में ओणम ( Onam ) के मौके पर शशि थरूर ( Shashi Tharoor ) एक मंदिर में नारियल फोड़ते नजर आए। उनके इस नारियर फोड़ने के अंदाज ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। बस फिर क्या था मजेदार मीम्स बनना शुरू हो गए।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने ट्विटर पर ओणम का त्योहार मनाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं थीं, उन्होंने पीले रंग का कुर्ता और सफेद मुंडू ( एक तरह की धोती) पहना हुआ था।
थरूर के इस फोटो के ट्विटर आते ही यूजर्स ने इस पर मीम बनाने शुरू कर दिए। किसी ने उन्हें टोक्यो ओलंपिक पहुंचा दिया तो कोई उन्हें सीधे लीड्स टेस्ट मैच के ग्राउंड पर ले गया।
https://twitter.com/VedaVyasar/status/1430457291573121032?ref_src=twsrc%5Etfw
विग्नेशन विजय नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शशि थरूर की नारियल फोड़ते हुए फोटो के साथ चाय बनाते हुए Meme बना डाला। इसे देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
https://twitter.com/ShashiTharoor/status/1430458896552845312?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ेंः नारायण राणे उद्धव को ‘थप्पड़ मारने’ वाले बयान पर अड़े, बोले- मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा, अपने बयान पर कायम हूं

ऐसे ही एक यूजर ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर के नारियल फोड़ने वाले स्टाइल को दक्षिण भारत के पारंपरिक नृत्य में तब्दील करता हुआ Meme बना डाला।

ट्रेंडिंग वीडियो