scriptShiv Sena leader rajul patel give controversial speech on Child Death | नवजात मासूम के मौत पर शिवसेना नेता ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- बच्चों को एडमिट कराने से पहले हमसे पूछा था? | Patrika News

नवजात मासूम के मौत पर शिवसेना नेता ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- बच्चों को एडमिट कराने से पहले हमसे पूछा था?

शिवसेना नेता और बीएमसी की स्वास्थ्य समिति की अध्यक्ष राजुल पटेल ने बीएमसी द्वारा चलाई जा रही मैटरनिटी होम में पिछले कुछ दिनों से चार नवजात शिशुओं की मौत पर शर्मानाक बयान दिया है.

नई दिल्ली

Published: December 24, 2021 07:54:55 pm

शिवसेना नेता और बीएमसी की स्वास्थ्य समिति की अध्यक्ष राजुल पटेल ने बीएमसी द्वारा चलाई जा रही मैटरनिटी होम में पिछले कुछ दिनों से चार नवजात शिशुओं की मौत पर शर्मानाक बयान दिया है. भांडुप के सावित्रिबाई फुले मैटरनिटी अस्पताल में मृत बच्चों के परिवार वाले से बात चीत के दौरान उन्होंने आपत्तिजनक बयान दिया. राजुल पटेल ने परवार वालों से कहा कि ‘क्या आपने अस्पताल में अपने बच्चों को एडमिट करने से पहले हमसे पूछा था? फिर हम इसके लिए जिम्मेदार कैसे हैं?
rajul_patel
शिवसेना नेता ने मांगी माफी

हालांकि बाद में राजुल पटेल ने गुरुवार को शाम तक एक वीडियो जार कर अपने बयान के लिए माफी मांग ली. राजुल पटेल ने जब यह बयान दिया तब वह मृत नवजात बच्चों के परिवार वालों से बातचीत कर रही थी. इस बातचीत के दौरान परिजनों ने कहा कि आप घटना की जिम्मेदारी लेंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए राजुल पटेल ने कहा कि क्या जिम्मेदारी, क्या आपने इस अस्पताल में अपने बच्चों को भर्ती कराने के पहले हमशे पूछा था? फिर हम कैसे जिम्मेदार हुए, वहीं पटेल को वीडियो में परिवारों को समझाते हुए सुना जा सकता है.
अपने विवादित बयान के बाद राजुल पटेल ने माफी मांग ली, उन्होंने माफी मांते हुए कहा कि मैं चार शिशुओं के मौत से परेशान थी, मेरा ब्लड प्रेशर भी बढ़ गया था. परिवार वालों के साथ बातचीत के दौरान अगर मेरी बातों से ठेस पहुंची है तो मैं इसकी लिए माफी मांगती हूं. मुझे खेद है. हालांकि मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था.
शिवसेना की लगातार हो रही थी आलोचना

राजुल पटेल के शर्मनाक बयान के बाद शिवसेना की लगातार आलोचना हो रही थी. विपक्ष ने इसे लेकर शिवसेना पर लगातार निशाना साध रही थी. बीजेपी पार्षद प्रभाकर शिंदे ने कहा कि यह बयान उनकी पार्टी के रूप में शिवसेना की मानसिकता को दिखाती है. राजुल पटेल का बयान संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Covid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजाUP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षाबेहद खतरनाक है ओमिक्रोन, इस अंग को कर रहा खराब, जानिए कैसे करें बचाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.