scriptश्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज | shraddha murder case accused aftab first night in tihar jail | Patrika News

श्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2022 08:48:02 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

shraddha murder case: आफताब को शनिवार रात को कोर्ट से 13 दिन की न्यायिक हिरासत मिलने के बाद तिहाड़ लाया गया था। सेल नंबर-4 में आफताब को 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जा रही है। उसकी सेल के पास सुरक्षा गार्ड भी तैनात हैं।

shraddha murder case

shraddha murder case

shraddha murder case: श्रद्धा वाकर को मारकर उसके टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब पूनावाला को अदालत ने 13 दिनों के लिए तिहाड़ जेल में भेजा है। सेल नंबर-4 में उसको रखा गया है। आफताब ने 26 नवंबर को जेल में पहली रात गुजारी। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उस पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की गई। पुलिस रिमांड पर रहने के बावजूद आफताब के चेहरे पर शिकन तक नहीं है। जेल में शिफ्ट होने के बाद वह पूरी रात चैन की नींद सोया। उसकी बोल-चाल बिल्कुल सामान्य, बेखौफ थी। श्रद्धा वाकर हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का सोमवार, 28 नवंबर को नार्को टेस्ट होने की संभावना है। आफताब पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने का आरोप है, जिसने बाद में उसकी लाश को 35 टुकड़ों में काट दिया और दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया।


आफताब ने जेल में अपनी पहली रात बेफिक्र तेवर दिखाए। जेल के सूत्रों के अनुसार, आफताब ने बिना किसी आपत्ति के जेल मैनुअल के अनुसार खाना खाया, अपने सेल में शांति से सोए और अन्य कैदियों के साथ अंग्रेजी में बातचीत की।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल




आरोपी आफताब ने 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद अपनी पहली रात जेल में बिताई। उसे दो अन्य कैदियों के साथ तिहाड़ जेल के अंदर एक सेल में रखा गया है। जेल अधिकारी उसकी गतिविधियों को लेकर पूरी तरह अलर्ट हैं। सीसीटीवी कैमरों से उन पर लगातार नजर रखी जा रही है और उनके सेल के बाहर चौबीसों घंटे एक पुलिस कर्मी भी तैनात है।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा वाकर का इंस्टाग्राम अकाउंट जून तक यूज कर रहा था आफताब पूनावाला




बताया जा रहा है कि श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का कल यानी 28 नवंबर को नार्को टेस्ट होने की संभावना है। इसके लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में पूरी तरह से तैयार कर ली गई है। आफ़ताब का नार्को विश्लेषण राष्ट्रीय राजधानी के अंबेडकर अस्पताल में किया जाएगा और इस प्रक्रिया को पूरा होने में लगभग 3 से 4 घंटे लग सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो