scriptश्रद्धा मर्डर केस: आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट का आज दूसरा राउंड, कल आ गया था बुखार | Shraddha murder case: Aftab's polygraphy test may have second round today | Patrika News

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट का आज दूसरा राउंड, कल आ गया था बुखार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2022 08:45:26 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट का दूसरा राउंड आज हो सकता है। क्योंकि कल उसकी तबीयत खराब होने के चलते पूरा टेस्ट नहीं हो पाया था। आफताब पूनावाला पर उसकी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या का आरोप है। पुलिस के अनुसार, आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे और इन्हें कई जगहों पर फेंका था।

Shraddha murder case

Shraddha murder case

Shraddha murder case: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड का मामला सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट करवा रही है। वह पुलिस को जांच में सहयोग नहीं कर रहा है, बल्कि लगातार उलझा रहा है। आरोपी आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट का दूसरा राउंड आज हो सकता है। क्योंकि कल यानी गुरुवार को उसको बुखार आ जाने के कारण पूरा टेस्ट नहीं हो सका। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) के पीआरओ संजीव के गुप्ता ने बताया था कि आफताब को बुखार आ जाने के कारण पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा नहीं किया जा सका। यदि आफताब की तबीयत ठीक हुई तो पुलिस उसे आज फिर से लैब लेकर आ सकती है।


फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की निदेशक दीपा वर्मा ने कल कहा था कि आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के और भी सेशन हो सकते हैं। टेस्ट से ज्यादा जानकारी सार्वजनिक नहीं कर सकते है। पॉलीग्राफ टेस्ट होने के बाद आफताब का नार्को टेस्ट भी किया जाएगा। यदि आज उसकी तबीयत ठीक हुई तो पॉलीग्राफ टेस्ट का दूसरा राउंड किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

काश… दोस्तों ने सुनी होती श्रद्धा की आवाज… तो शायद बच जाती जान





आपको बता दें कि बीते मंगलवार को भी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट किया गया था। बुधवार को भी आफताब को बुखार होने की वजह से यह प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई थी। अब डॉक्टर उसकी तबीयत ठीने का इंतजार कर रहे है। माना जा रहा है कि आज आफताब का फिर से टेस्ट हो सकता है।

 

यह भी पढ़ें

श्रद्धा मर्डर केस:18 अक्टूबर की सुबह 4 बजे बैग और बॉक्स ले जाते दिखा हत्यारा आफताब; देखें CCTV फुटेज


कोर्ट ने आफताब की 4 दिन की पुलिस रिमांड बढ़ाई थी। अब शनिवार को कोर्ट में फिर पेश किया जाएगा। ऐसे में दिल्ली पुलिस चाहती है कि शनिवार से पहले आफताब का पॉलीग्राफी और नार्को टेस्ट दोनों करा लिए जाएं। आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया की श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए माल्टीपल हथियारों का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने फ्लेट से 5 बड़े चाकू मिले जो किचन चाकू से अलग हैं। जो बेहद शार्प हैं जिनकी लंबाई करीब 5-6 इंच हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो