scriptSidhu Moose Wala Murder: अमित शाह से मिले सिद्धू मूसेवाला के पिता, हाथ जोड़कर की इंसाफ की मांग | Sidhu Moose Wala Murder: Moosewala's family met Amit Shah | Patrika News

Sidhu Moose Wala Murder: अमित शाह से मिले सिद्धू मूसेवाला के पिता, हाथ जोड़कर की इंसाफ की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2022 04:36:43 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Sidhu Moose Wala Murder: चंडीगढ़ पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से आज मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने मुलाकात की। सिद्धू ने परिजनों ने गृह मंत्री से मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराए जाने की मांग की है।

sidhu_moosawala_family_met_amit_shah.jpg

Sidhu Moose Wala Murder: Moosewala’s family met Amit Shah

Sidhu Moose Wala Murder: मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने आज चंडीगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से हाथ जोड़कर इंसाफ की मांग की। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिद्धू के परिजनों ने अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान सिद्धू मूसेवाला की मां भी मौजूद थी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सिद्धू के माता-पिता को मामले की जल्द जांच कर इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया है।

सिद्धू मूसेवाला के परिजनों ने मामले की जांच केंद्रीय टीम से कराए जाने की मांग की है। अभी इस मामले की जांच पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम कर रही है। लेकिन मूसेवाला के परिजनों को पंजाब पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। ऐसे में वो लोग चाहते हैं कि उनके बेटे की हत्या की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई से कराई जाए। गृह मंत्री ने उनकी मांगों को गंभीरतापूर्वक सुनकर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बताते चले कि बीते रविवार को सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। उनकी गाड़ी को रोककर उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। फेसबुक पर पोस्ट कर गोल्डी ने लिखा था कि उसने लॉरेंस विश्नोई की मदद से सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई। मामले में दिल्ली पुलिस तिहाड़ जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस विश्नोई से पूछताछ कर रही है। कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः अलविदा Sidhu Moose Wala: रोते हुए पिता ने पगड़ी उतार मांगा इंसाफ

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बीते दिनों केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उनके परिवार से मुलाकात की थी। पंजाब के मानसा गांव में पहुंचकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने सिद्धू के माता-पिता से मुलाकात कर ढांढस बंधाया था। इसी मुलाकात के दौरान सिद्धू के परिजनों ने अमित शाह से मुलाकात की इच्छा जाहिर की थी। तब गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा था कि 4 जून को अमित शाह चंडीगढ़ आएंगे, तब आपकी मुलाकात करवा दी जाएगी।

आज चंडीगढ़ पहुंचते ही अमित शाह ने एयरपोर्ट पर ही सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। बता दें कि एक दिन पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी सिद्धू मूसेवाला का गांव पहुंचे थे। जहां उन्होंने सिद्धू के परिजनों से मुलाकात कर जल्द दोषियों पर कार्रवाई की बात कही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो