scriptसिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, बेटे की हत्या की 8 बार हुई कोशिश, गैंगस्टर चला रहे समानांतर सरकार | Sidhu Moosewala father says, Gangsters running parallel govt in Punjab,8 attempts to kill his son | Patrika News

सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, बेटे की हत्या की 8 बार हुई कोशिश, गैंगस्टर चला रहे समानांतर सरकार

Published: Jul 05, 2022 12:25:42 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनके बेटे को 8 बार जान से मारने के प्रयास हुए थे। उनके बेटे के पीछे दर्जनों लोग पड़े थे फिर भी आप सरकार ने सुरक्षा हटाई।

Sidhu Moosewala father says, Gangsters running parallel govt in Punjab,8  attempts to kill his son

Sidhu Moosewala father says, Gangsters running parallel govt in Punjab,8 attempts to kill his son

Sidhu Moose Wala Father: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से दिल्ली पुलिस इस मामले में कई आरोपियों की गिरफ़्तारी कर चुकी है। अभी भी इस मामले में जांच और धरपकड़ जारी है। इससे सिद्धू के परिवारवालों को न्याय तो मिलेगा, लेकिन उनका बेटा अब कभी लौटकर नहीं आ सकेगा। अक्सर ये दर्द सिद्धू के माता-पिता के बयानों में छलक उठता है। आज मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को मारने के प्रयास कई बार किये गए और करीब 60-80 लोग मूसेवाला के पीछे पड़े थे। इस दौरान आम आदमी पार्टी की सरकार पर भी उन्होंने गंभीर आरोप लगाए।
सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने बयान में कहा, “पंजाब में अब गैंगस्टर समानांतर सरकार चला रहे हैं। मेरे बेटे को मारकर मिद्दूखेड़ा की हत्या का बदला लिया गया। कल को कोई दूसरा सिद्धू की हत्या का बदला लेगा। आखिर ये सब कब तक चलेगा। गैंगस्टरों ने मेरी जड़ ही उखाड़ दी है। इनकी जंग में घर तो हमारे बर्बाद हो रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे बेटे को मारने के लिए करीब 60 से 80 लोग पीछे पड़े थे और उसे मारने के लिए चुनावों के दौरान 8 बार प्रयास भी हुए। आप सरकार ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी।”

भगवंत मान के नेतृत्व वाली AAP सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, “पहले AAP सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा हटा दी। सुरक्षा हटाने के बाद उसे सार्वजनिक करने की क्या आवश्यकता थी?”
यह भी पढ़ें

मूसेवाला पर गोली चलाने वाले 2 शूटर गिरफ्तार, बाकी 4 की भी हुई पहचान

सिद्धू मूसेवाला का गैंगस्टर्स के लिंक के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘मेरे बेटे का किसी ग्रुप या गैंगस्टर से कोई लेना-देना नहीं था, इसके बजाय उसे दुनिया भर में बढ़ती उसकी पहचान के लिए कीमत चुकानी पड़ी। कई लोग उसका करियर बर्बाद करने में लगे थे, वो अपनी ही सफलता का विक्टिम बन गया। ‘

बता दें कि सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग के दो वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक अंकित सिरसा नाम का शूटर है जिसने नजदीक से मूसेवाला को गोली मारी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो