scriptSidhu Moosewala father says, Gangsters running parallel govt in Punjab,8 attempts to kill his son | सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, बेटे की हत्या की 8 बार हुई कोशिश, गैंगस्टर चला रहे समानांतर सरकार | Patrika News

सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, बेटे की हत्या की 8 बार हुई कोशिश, गैंगस्टर चला रहे समानांतर सरकार

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनके बेटे को 8 बार जान से मारने के प्रयास हुए थे। उनके बेटे के पीछे दर्जनों लोग पड़े थे फिर भी आप सरकार ने सुरक्षा हटाई।

Updated: July 05, 2022 12:25:42 pm

Sidhu Moose Wala Father: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से दिल्ली पुलिस इस मामले में कई आरोपियों की गिरफ़्तारी कर चुकी है। अभी भी इस मामले में जांच और धरपकड़ जारी है। इससे सिद्धू के परिवारवालों को न्याय तो मिलेगा, लेकिन उनका बेटा अब कभी लौटकर नहीं आ सकेगा। अक्सर ये दर्द सिद्धू के माता-पिता के बयानों में छलक उठता है। आज मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को मारने के प्रयास कई बार किये गए और करीब 60-80 लोग मूसेवाला के पीछे पड़े थे। इस दौरान आम आदमी पार्टी की सरकार पर भी उन्होंने गंभीर आरोप लगाए।
Sidhu Moosewala father says, Gangsters running parallel govt in Punjab,8  attempts to kill his son
Sidhu Moosewala father says, Gangsters running parallel govt in Punjab,8 attempts to kill his son
सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने बयान में कहा, "पंजाब में अब गैंगस्टर समानांतर सरकार चला रहे हैं। मेरे बेटे को मारकर मिद्दूखेड़ा की हत्या का बदला लिया गया। कल को कोई दूसरा सिद्धू की हत्या का बदला लेगा। आखिर ये सब कब तक चलेगा। गैंगस्टरों ने मेरी जड़ ही उखाड़ दी है। इनकी जंग में घर तो हमारे बर्बाद हो रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे बेटे को मारने के लिए करीब 60 से 80 लोग पीछे पड़े थे और उसे मारने के लिए चुनावों के दौरान 8 बार प्रयास भी हुए। आप सरकार ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी।"

भगवंत मान के नेतृत्व वाली AAP सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, "पहले AAP सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा हटा दी। सुरक्षा हटाने के बाद उसे सार्वजनिक करने की क्या आवश्यकता थी?"
यह भी पढ़ें

मूसेवाला पर गोली चलाने वाले 2 शूटर गिरफ्तार, बाकी 4 की भी हुई पहचान

सिद्धू मूसेवाला का गैंगस्टर्स के लिंक के सवाल पर उन्होंने कहा, 'मेरे बेटे का किसी ग्रुप या गैंगस्टर से कोई लेना-देना नहीं था, इसके बजाय उसे दुनिया भर में बढ़ती उसकी पहचान के लिए कीमत चुकानी पड़ी। कई लोग उसका करियर बर्बाद करने में लगे थे, वो अपनी ही सफलता का विक्टिम बन गया। '

बता दें कि सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग के दो वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक अंकित सिरसा नाम का शूटर है जिसने नजदीक से मूसेवाला को गोली मारी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu Kashmir Election: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मीर में रह रहे बाहरी लोग भी डाल सकेंगे वोटDrug Racket Busted: ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई पुलिस ने छापा मारकर जब्त की 2,435 करोड़ की ड्रग्स, 7 आरोपी अरेस्टनितिन गडकरी ने कहा, सभी पुराने वाहनों पर भी लगेगा हाई-सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP), जानिए क्या है प्लानकर्नाटक के बाद येडियूरप्पा के सहारे अब 'मिशन दक्षिण' में जुटी भाजपाJabalpur करोड़पति आरटीओ, आय से 650 प्रतिशत अधिक प्रापर्टी मिलीPro Boxing:  विजेंदर के करारे मुक्कों के आगे पस्त अफ्रीकन लॉयन सुले, 13वीं जीत हासिल कीNSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडोनहीं थम रहा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, लगातार दो शतक के बाद फिर खेली ताबड़तोड़ पारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.