scriptसर्जिकल स्ट्राइक के बाद 15 से ज्यादा पाक रेंजर्स और 10 से ज्यादा आतंकी किए ढेरः बीएसएफ | Since surgical strikes, more than 15 Pak rangers and 10 militants killed | Patrika News

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद 15 से ज्यादा पाक रेंजर्स और 10 से ज्यादा आतंकी किए ढेरः बीएसएफ

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2016 10:09:00 pm

Submitted by:

balram singh

मंगलवार को जम्‍मू कश्‍मीर में दो जगहों पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया था। पहले नगरोटा में सेना की टुकड़ी पर फिदायीन हमला किया गया।

surgical strikes

surgical strikes

बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने बुधवार को खुलासा किया कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से 15 से ज्यादा पाकिस्तान रेंजर्स के जवान तथा 10 से ज्यादा आतंकियों को भी मार गिराया है। इस हमले के बाद सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं क्योंकि खुफिया एजेंसियों ने पहले ही हमले की चेतावनी दे दी थी। लगभग दस दिन पहले खुफिया एजेंसियों ने आगाह कर दिया था कि ऐसा कोई हमला हो सकता है। 
शर्मा ने साथ ही बताया कि नगरोला हमले में शामिल आतंकी बोर्डर पर एक सुरंग के रास्ते से घुसपैठ की है। अभी हमारे पास ऐसी कोई तकनीक नहीं है, जिससे सुरंग का पता लगाए जा सके। हम लोग तकनीक का इस्तेमाल करते हुए सीमा पर बाड़ के बीच की जगह को भरने के लिए कदम उठा रहे हैं। 
गौरतलब है कि मंगलवार को जम्‍मू कश्‍मीर में दो जगहों पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया था। पहले नगरोटा में सेना की टुकड़ी पर फिदायीन हमला किया गया। आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और यूनिट के अंदर घुसने का प्रयास किया। इन हमलों में सेना के सात जवान शहीद हो गए। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो