scriptSmriti Irani click photo but her credit tweet goes viral | फोटो मैंने खींची और क्रेडिट ANI को, स्मृति ईरानी का ये ट्वीट हुआ वायरल | Patrika News

फोटो मैंने खींची और क्रेडिट ANI को, स्मृति ईरानी का ये ट्वीट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कभी कभी नेता अपने ट्वीट्स के लिए काफी चर्चा में होते हैं और इस बार स्मृति ईरानी अपने ट्वीट के लिए चर्चा में हैं।

Published: March 26, 2022 05:38:14 pm

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को लेकर यूजर्स ने जमकर मौज ली। दरअसल, स्मृति ईरानी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए उसके क्रेडिट को लेकर नाराजगी जाहिर की है। ये फोटो स्मृति ईरानी ने सीएम योगी के शपथ ग्रहण के दौरान ली थी। इस फोटो में पीएम मोदी, अमित शाह नितिन गडकरी समेत कई बड़े नेता थे। इस फोटो को किसी और को क्रेडिट दिए जाने पर नाराजगी जाहिर की है।
Smriti Irani click photo but her credit tweet goes viral
Smriti Irani click photo but her credit tweet goes viral
ये तस्वीर स्मृति ईरानी ने 26 मार्च को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था परंतु दैनिक जागरण ने इस फोटो को अपने अखबार में छापते हुए किसी ANI को क्रेडिट दिया था। बस फिर क्या था स्मृति ईरानी ने इसपर ट्वीट किया, " फोटो मैंने खींची क्रेडिट ANI को गया।"
इसपर रिप्लाइ करते हुए खुद ANI की एडिटर स्मिता प्रकाश ने लिखा, "बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी बातें होती रहती है सेनोरिटा!" इसपर स्मृति ईरानी ने रिप्लाइ किया, "सेनोरिटा बड़े देश के बड़े एडिटर ऐसा बोलेंगे तो छोटे लोगों का क्या होगा। सोचें अगर ANI का यही PTI ने किया होता तो।"

इसके जवाब में स्मिता प्रकाश ने लिखा, "माफ करें सभी सब्सक्राइबर्स को सुधार करने के लिए कहा गया है।'

इसपर सोशल मीडिया के यूजर्स ने ट्वीट कर मौज लेनी शुरू कर दी। अंकित जैन नाम के एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, "आपके कैमरा का ये अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान।"

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "NFT बना लेना था मैम।" इसपर स्मृति ईरानी ने जवाब में लिखा, "इसके लिए मुझे एक और कोर्स करना पड़ेगा after Berkeley & Cambridge."

यह भी पढ़ें

केजरीवाल को The Kashmir Files पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, जनता ने किया ट्रोल



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Biden"मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है'- IPL में खराब प्रदर्शन को लेकर Rohit Sharma की प्रतिक्रियासिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.