scriptममता बनर्जी से स्मृति ईरानी का सवाल, बोलीं – आतंकवादी संगठनों का समर्थन क्यों? | Smriti Irani question to Mamta Banerjee said Why support terrorist organizations? The Kerala Story | Patrika News

ममता बनर्जी से स्मृति ईरानी का सवाल, बोलीं – आतंकवादी संगठनों का समर्थन क्यों?

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2023 10:18:01 pm

Breaking News केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने फिल्म द केरल स्टोरी देखी। फिल्म देखने से पहले उन्होंने कहा था कि, फिल्म देखने के बाद बताऊंगी कि, फिल्म में ऐसा क्या है जो ममता बनर्जी को पसंद नहीं आया। फिल्म देखने के बाद स्मृति ईरानी ने कहाकि, ममता बनर्जी पीड़ित महिलाओं का समर्थन करने के बजाए आतंकवादी संगठनों का समर्थन क्यों कर रहीं हैं? अपडेट जारी है….

smriti_irani.jpg

ममता बनर्जी से स्मृति ईरानी का सवाल, बोलीं – आतंकवादी संगठनों का समर्थन क्यों?

महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहाकि, मैं ममता बनर्जी से पूछती हूं कि जिस फिल्म में आतंकवादी संगठनों का पर्दाफाश हुआ, जिस फिल्म में असल पीड़ित परिवार समाज, राष्ट्र, राजनीतिक दल से मदद की गुहार लगा रहीं, ऐसे में ममता बनर्जी पीड़ित महिलाओं का समर्थन करने के बजाए आतंकवादी संगठनों का समर्थन क्यों कर रहीं हैं? वोट बैंक की राजनीति समझ आती है, टेरर बैंक की राजनीति समझ के परे है। स्मृति ईरानी ने आगे कहाकि, कुछ लोगों के लिए यह फिल्म कल्पना है लेकिन बहुत सारे केरल प्रदेश के लोगों के लिए यह हकीकत है। वह राजनीतिक दल जो लड़कियों को फंसाए जाने, जबरन धर्मांतरण और ISIS ब्राइड्स को झुटलाते हैं, मैं उनसे अपील करती हूं कि यह फिल्म आतंक और आतंकवाद के ख़िलाफ़ है। अगर आपने इस फिल्म को अपने प्रदेश में रोका है तो आप देश को संकेत और संदेश दे रहें हैं कि आप आतंक के समर्थक हैं महिला सुरक्षा के नहीं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1655945127981125638?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो